करवाचौथ पर वायरल हुईं सूरत की ‘प्रिया भाभी’ की पॉपुलैरिटी के पीछे है इस शख्‍स का हाथ

सूरत की रहने वालीं प्रिया गोलानी ने अपने डांस से सबको उनका दीवाना बना दिया था, लेकिन क्‍या आप नहीं जानना चाहते कि उनकी इस सक्‍सेस के पीछे किसका हाथ है । कौन है वो जिसने उन्‍हें इतना पॉपुलर होने में मदद की ।

New Delhi, Nov 13 : करवाचौथ पर अपने डांस से इंटरनेट पर सनसनी मचाने वालीं प्रिया गोलानी यूं तो कई सालों से अपने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती आ रही थीं लेकिन उनके उस खास वीडियो ने उन्‍हें सोशल मीडिया पर सनसनी बना दिया । इंटरनेट पर उनके एक नहीं कई वीडियो देखे जा सकते हैं । प्रिया गोलानी के इन ढेर सारे वीडियो के पीछे एक खास शख्‍स का हाथ । जी हां 19 साल की बच्‍ची की मां प्रिया गोलानी इस सबका क्रेडिट सिर्फ एक इंसान को देती है ।

पति को जाता है सारा क्रेडिट
एक कहावत है कि हर पुरुष की कामयाबी के पीछे एक स्त्री का हाथ होता है, लेकिन प्रिया के मामले में ये कहावत जरा अलग हे, उनकी कामयाबी के पीछे एक पुरुष का हाथ है । प्रिया के मुताबिक उनके पति विजय ही इन सारे वीडियोज के पीछे उनकी असली प्रेरणा हैं । इस सक्‍सेस के एक अकेले वो ही ही जो क्रेडिट के हकदार हैं । उनके पति विजयउन्‍हें हमेशा आगे बढ़ने के लिए मोटिवेट करते रहे हैं ।

10 लाख से ज्‍यादा लोगों ने देखा
प्रिया गोलानी और उनके पति विजय सूरत के रहने वाले हैं । उनके करवाचौथ के वीडियो को 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं । आनंद महल रोड पर रहने वाली प्रिया और उनके पति विजय को विश्वास ही नहीं हो रहा था कि उनका ये वीडियो इतना वायरल हो जाएगा । लोगों ने प्रिया के इस वीडियो को एफबी और वाट्सऐप पर अपना स्टेटस तक बना डाला था ।

19 साल की बेटी की मां
मीडिया में आई जानकारी के अनुसार प्रिया 19 साल की बेटी की मां हैं ।उनके पति विजय ने बताया कि वो अकसर ही प्रिया के डांस का वीडियो बनाते रहते हैं । करवाचौथ पर दोनों पूजा के बाद लॉन्‍ग ड्राइव पर निकले थे । वहीं उन्‍होने प्रिया का केबल ब्रिज से गुजरते वक्त यह वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था । ब्रिज की लाइटिंग और लोकेशन के कारण प्रिया का डांस और भी खूबसूरत बन गया ।

सूरत की हेमामालिनी
प्रिया गोलानी का ये वीडियो हेमामालिनी के सॉन्‍ग पर बनाया गया, अब लोग उन्‍हें सूरत की हेमामालिनी के नाम से भी पुकार रहे हैँ । प्रिया का ये वीडियो सूरत में ही नहीं देश भर में पॉपुलर हो गया  । यूट्यूब, इंस्‍टा, वॉट्सएप ये सब जगह पर मशहूर हो गया । प्रिया के अब कुछ और वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं । प्रिया गोलानी के सारे वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं । ये सभी उनके पति विजय गोलानी ने ही बनाए हैं ।