पत्नी का आधार कार्ड इस्तेमाल कर होटल में प्रेमिका संग रंगरलियां मना रहा था शख्स, फिर

रिपोर्ट के मुताबिक पत्नी ने अपने पति की एसयूवी में जीपीएस फिट करा दिया था, इसके जरिये उसने पता लगाया कि वो उन्हें धोखा दे रहा है।

New Delhi, Feb 05 : महाराष्ट्र के पुणे में एक शादीशुदा शख्स को होटल में प्रेमिका के साथ ठहरना काफी महंगा पड़ गया, दरअसल उस शख्स ने होटल में रुकने के लिये अपनी पत्नी के आधार कार्ड का इस्तेमाल किया, लेकिन इस चक्कर में वो बुरी तरह फंस गया, पत्नी की शिकायत पर पति तथा उसकी प्रेमिका के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

केस दर्ज
पुणे की हिंजेवाड़ी पुलिस थाने में आरोपित तथा उसकी प्रेमिका के खिलाफ मंगलवार को केस दर्ज कर लिया गया है, couple पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपित गुजरात का एक कारोबारी है, उनकी पत्नी एक कंपनी में डायरेक्टर हैं।

पत्नी रख रही थी निगाह
रिपोर्ट के मुताबिक पत्नी ने अपने पति की एसयूवी में जीपीएस फिट करा दिया था, इसके जरिये उसने पता लगाया कि वो उन्हें धोखा दे रहा है, पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पिछले साल नवंबर में आरोपित ने अपनी पत्नी को बताया कि वो कारोबारी यात्रा के सिलसिले में बंगलुरु में है, इसके बाद पत्नी ने लोकेशन चेक की, तो एसयूवी पुणे में निकली।

सीसीटीवी फुटेज
पुलिस ने बताया कि इस पर कारोबारी की पत्नी को शक हुआ, तो उसने होटल से संपर्क किया, होटल के स्टाफ ने सूचित किया कि वो व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ होटल में आया है, जिसके बाद पत्नी ने सीसीटीवी फुटेज निकलवाये, तो पता चला कि उसके पति ने उसके आधार कार्ड का इस्तेमाल करते हुए किसी गैर महिला के साथ होटल में चेक इन किया था। पुलिस ने बताया कि पति और उसकी प्रेमिका के खिलाफ आईपीसी की धारा 419 (धोखाधड़ी) में केस दर्ज किया है, दोनों फिलहाल फरार हैं।