रिश्तेदारों के सवालों से परेशान हो कर खुद से ही कर ली शादी, फोटोशूट हुआ वायरल

marriage

शादी कब कर रहे हो, रिश्तेदारों के इस सवाल से परेशान हो कर एक लड़के ने खुद के ही साथ शादी कर ली, जिसके बाद परिवार वालों को समझ आ गया

New Delhi, Feb 26: बेटा शादी कब कर रहे हो, ये वो सवाल है जो हमारे देश में हर जवान लड़के और लड़की से उसके रिश्तेदार अक्सर पूछते हैं, आम आदमी तो छोड़िए, लोग तो सलमान खान की शादी के पीछे पड़े हुए हैं, कब कर रहे हो शादी, इतनी उम्र हो गई फिर भी शादी नहीं कर रहे हो। क्या कारण है कि फलाने के लड़के या लड़की ने अभी तक शादी नहीं की। ये वो सवाल है जो समाज में हर किसी को फेस करना पड़ता है, अगर ऐसा नहीं है तो यकीन मानिए कि आप से ज्यादा खुशकिस्मत कोई नहीं है।

रिश्तेदारों के सवालों से परेशान
शादी का सवाल जब लगातार पूछा जाने लगे तो समझ लीजिए कि आपके घर वाले आपकी शादी करवाने की तैयारी कर रहे हैं, लेकिन अगर आपको शादी नहीं करनी है, आप तैयार नहीं हैं तो आप क्या करेंगे, कैसे इन सवालों का जवाब देंगे, इसी तरह से निखिल मलिक नाम के एक शख्स के साथ हुआ, वो भी शादी के सवालों से परेशान हो गया था।

शादी क्यों नहीं करते बेटा
निखिल मलिक नाम के एक शख्स की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, ये भारत में कहां रहते हैं ये नहीं पता, लेकिन इनकी परेशानी किसी भी जवान लड़के वाली ही है, परिवार वालों ने शादी की बात कर कर के धान बो दिया। निखिल इन सवालों से अजीज आ गया था, उसने बोल दया कि वो शादी के लिए तैयार नहीं है।

सवालों से बचने का नायाब तरीका
रोज रोज के सवालों से परेशान हो कर निखिल ने एक नायाब तरीका निकाला, उस ने खुद के ही साथ शादी कर ली, अब आप सोचेंगे कि अपने आप से कैसे कोई शादी कर सकता है। दरअसल निखिल ने रिश्तेदारों को जवाब देने के लिए ये तरीका निकाला है, जिसके बाद से उस से कोई शादी के लिए सवाल नहीं करता है।

खुद के साथ कर ली शादी
अपने रिश्तेदारों को जवाब देने के लिए निखिल ने एक पोटोशूट करवाया, इस में वो खुद के ही साथ रोमांटिक माहौल में बैठे दिख रहे हैं। हाथों में गुलाब और कार्ड के साथ वो अपने साथ रोमांस का आनंद ले रहे हैं, हर फोटो में दो दो निखिल दिख रहे हैं। ये कैसे हुए, ये भी बताने की जरूरत है क्या, फोटोशॉप नाम की भी कोई चीज होती है।

काम कर गई ये तरकीब
निखिल की ये तरकीब काम कर गई, उस ने अपने घरवालों को ये फोटो दिखाई और कहा कि अगर किसी ने फिर से शादी की बात की तो वो सही में अपने ही साथ शादी कर लेगा, उसके परिवार वालों ने भी उसकी बात मान ली, इस तरह से निखिल शादी के सवाल से बच गया, लेकिन उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।