उधारी को लेकर दोस्‍त की पत्‍नी से अवैध संबंध बनाने पर उतारू हुआ शख्‍स, मना करने पर कर दिया ऐसा घिनौना काम

मामला बरेली से है जहां चंद हजार रूपयों की उधार चुकता न कर पाने वाले शख्‍स से उसकी बीवी की रात का सौदा करने की कोशिश की गई, ना मानने पर ऐसा घिनौना काम किया गया कि आप सुनकर हैरान रह जाएं ।

New Delhi, Oct 08 : चार हजार की उधारी और ना चुकता करने पर दोस्‍त की बीवी से अवैध संबंध बनाने की कोशिश करना । हैरान हो गए ना आप, इंसानियत का स्‍तर कितना नीचे और गिर सकता है ये कहना मुश्किल है । मामला बरेली का है जहां कुछ रूपयों के लेनदेन के विवाद में एक शख्‍स ने अपने साथी की पत्‍नी से संबंध स्‍थापित करने का दबाव बनाया । जब पति-पत्‍नी नहीं माने तो उसने उनके ऊपर तेजाब से हमला कर दिया ।

4000 रुपए की उधारी
सुनने में अजीब लगे लेकिन महज चार हजार रुपयों के लेनदेन के विवाद में इस टेंपो ड्राइवर ने अपने साथी ड्राइवर की पत्नी पर अवैध संबंध बनाने का दबाव डाला । मामले में रविवार रात पति-पत्‍नी का इस आरोपी से विवाद हुआ तो उसने दोनों पर तेजाब डाल दिया । दोनों रिठौरा से बरेली आ रहे थे । तेजाब के हमले में दंपति गंभीर रूप से झुलस गए हैं । दोनों को पहले जिला अस्‍पताल ले जाया गया जहां से महिला को बाद में एसआरएमएस भेजा गया।

रूपए नहीं लौटा पाने की ऐसी सजा
दरअसल रिठौरा निवासी टैंपो ड्राइवर जगदीश जिसकी उम्र 42 बताई जा रही है, इज्जतनगर की तुलाशेरपुर बीडीए कॉलोनी में पत्‍नी समेत रहता है । पड़ोस के मकान में एक दूसरा ड्राइवर कुलदीप रहता है। जगदीश के मुताबिक कुछ दिन पहले उसने कुलदीप से 4 हजार रूपए लिए थे, कुछ समस्‍या के कारण वो उसे समय पर पैसे लौटा नहीं पाया । इसी बात का फज्ञयदा उठाकर कुलदीप ने पहले तो उस पर दबाव बनाना शुरू किया फिर उसने जगदीश की पत्‍नी के साथ संबंध बनाने का प्रस्‍ताव रख दिया । पति-पत्‍नी के ना मानने पर उन पर दबाव बनाने लगा ।

नहीं माने पति-पत्‍नी तो कर दिया एसिड से अटैक
जगदीश के मुताबिक रविवार रात करीब 9 बजे जब वो अपनी बाइक से पत्नी के साथ रिठौरा से बरेली लौट रहा था तभी पीलीभीत हाईवे पर कुलदीप ने उन पर तेजाब से हमला कर दिया । कुलदीप ने एक साथ की मदद से उन्‍हें बाइक से गिराया और फिर तेजाब डालकर भाग खड़ा हुआ । जगदीश की पत्‍नी ने लोगों से मदद की, आसपास मौजूद लोगों ने उन्‍हें अस्‍पताल पहुंचाया ।

गंभीर है हालत
बजरंग ढाबे के पास हुए इस हादसे में जगदीश ने अपनी एक आंख खो दी तो वहीं कोमल की हालत भी गंभीर बनी हुई है । जगदीश का इलाज जिला अस्पताल में तो वहीं कोमल का भोजीपुरा मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है । पुलिस ने घटनास्थल के जायजे के बाद आरोपियों के खिलाफ शिकयत दर्ज कर ली है । आरोपी फिल्‍हाल पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं ।