पहले साथ बैठकर पी शराब, फिर कर दी हत्या, उसके बाद थाने पहुंच पुलिस को बताई सन्न कर देने वाली बात

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया, पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है।

New Delhi, Jul 02 : थाना वृंदावन इलाके के गांव कोटा में रविवार दोपहर एक बेटे ने अपने ही पिता की गला रेतकर निर्ममता से हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद ही पुलिस चौकी पहुंच गया, और Police को मामले की जानकारी दी। मामले की जानकारी मिलने के बाद Police तुरंत मौके पर पहुंची और घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया, पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है, साथ ही मामले की जांच शुरु कर दी है।

क्या है मामला ?
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना वृंदावन क्षेत्र स्थित गांव कोटा निवासी 50 वर्षीय कुल्ली उर्फ होरीलाल और उसके छोटे बेटे ने पहले साथ बैठकर शराब पिया, फिर दोनों नशे में धुत होकर घर आ गये। घर आने के बाद पिता-पुत्र में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिसके गुस्से में बेटे ने अपने ही पिता की गला रेतकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद पड़ोसियों को बताया
आरोपी बेटे आकाश ने पिता की हत्या करने के बाद पड़ोसियों को बताया कि उसने पिता से तंग आकर उन्हें मार डाला, Murder3फिर घटना को अंजाम देने के कुछ देर बाद खुद ही Police चौकी पहुंच गया और अपने आप को Police के हवाले कर दिया। उसने थाने में पूरी घटनाक्रम खुद ही बताई। जिसके बाद आरोपी के घर पुलिस पहुंची और मामले की जांच शुरु कर दी।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा
आरोपी बेटे के कहने के बाद पुलिस उसके घर पहुंची, तो सच में उसके पिता का गला रेता था और वो इस दुनिया से विदा हो चुके थे। आरोपी बेटे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, घटना की जानकारी होने के बाद एसएचओ सुबोध कुमार और सर्किल ऑफिसर राकेश कुमार भी मौके पर पहुंच गये। फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है। शव को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है।

पुलिस की पूछताछ जारी
आखिर बेटे ने क्यों की पिता की हत्या, Police बार-बार आरोपी बेटे से यही सवाल पूछ रही है, इस घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया है। UP Policeसभी इस घटना से हैरान हैं, मृतक एक होटल में मजदूरी करता था, मृतक के बड़े बेटे ने अपने छोटे भाई के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है, फिलहाल पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ करने में जुटी है, कि आखिर उसने हत्या क्यों की।