IPL में क्रिकेटर की एंकर पत्नी को शख्स ने दिया डिनर डेट का ऑफर, जवाब सुन हो गई बोलती बंद

Mayanti

एक शख्स ने ट्विटर पर इस खूबसूरत एंकर से डिनर डेट के लिये पूछा, इस पर मयंती ने ऐसा जवाब दिया, कि शख्स की बोलती बंद हो गई।

New Delhi, Apr 12 : स्पोर्ट्स एंकर और टीम इंडिया के ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। टीवी से लेकर सोशल मीडिया पर उल्टे-सीधे बातें करने वालों को भी वो बेबाक जवाब देती रहती हैं। दरअसल एक शख्स ने ट्विटर पर इस खूबसूरत एंकर से डिनर डेट के लिये पूछा, इस पर मयंती ने ऐसा जवाब दिया, कि शख्स की बोलती बंद हो गई। उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एक शख्स ने दिया डिनर डेट का ऑफर
आपको बता दें कि मयंती लैंगर इन दिनों आईपीएल की कवरेज कर रही हैं, एक शख्स ने ट्विटर पर उन्हें लिखा, आपको देखता हूं, तो मुझे आईपीएल देखने का दुख नहीं होता, tweetआप पर्सनैलिटी और क्लास की बेजोड़ मेल हैं, मैं आपको डिनर डेट पर ले जाना चाहता हूं। इतना ही नहीं शख्स ने एंकर की खूबसूरती में भी कसीदे पढे, उन्होने लिखा, कि मैं आपको बता नहीं सकता कि आप कितनी खूबसूरत हो।

मयंती ने दिया ये जवाब
इस शख्स के ट्वीट पर मयंती लैंगर ना तो गुस्सा हुई और ना ही झल्लाई, उन्होने इस शख्स को ऐसा जवाब दिया, जिसके बाद उनकी खूब तारीफ हो रही है। Mayanti Tweetउन्होने इस ट्वीट पर रिप्लाई देते हुए लिखा, शुक्रिया मेरे पति और मुझे वहां आने में काफी खुशी होगी। एंकर के इस रिप्लाई के बाद उस शख्स ने कुछ नहीं लिखा। जिसके बाद ट्रोलर्स ने उसे ट्रोल करना शुरु कर दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल
मयंती लैंगर का ये जवाब ट्विटर यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है, उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। Mayanti3कई लोगों ने ट्वीट किया कि मयंती ने उस दिलफेंक शख्स को सही सबक सिखाया, तो कुछ ने एंकर की तारीफ करते हुए लिखा कि ऐसे ही जवाब देना चाहिये, ताकि सामने वाले की बोलती बंद हो जाए। इस ट्वीट पर मयंती को खूब समर्थन मिल रहा है।

आईपीएल की स्टार एंकर
आपको बता दें कि मयंती लैंगर वर्तमान में आईपीएल की शूटिंग में बिजी हैं, उन्होने आईपीएल के लगभग सभी सीजन में होस्ट किया है, Mayanti Langerइस सीजन में भी अपनी दमदार एंकरिंग से वो जलवे बिखेर रही हैं। क्रिकेट के अलावा वो फीफा वर्ल्ड कप से लेकर कॉमनवेल्थ गेम्स के कई इवेंट और स्पोट्स टूर्नामेंट होस्ट कर चुकी हैं। साल 2011 आईसीसी विश्वकप भी उन्होने होस्ट किया था।

साल 2012 में शादी
मयंती और स्टुअर्ट बिन्नी ने सितंबर 2012 में शादी की थी। आपको बता दें कि घरेलू क्रिकेट में बिन्नी कर्नाटक की ओर से खेलते हैं। mayanti-langer4इस साल आईपीएल में उन्हें राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 50 लाख के बेस प्राइस पर खरीदा है। कई खिलाड़ियों का इंटरव्यू लेने वाली मयंती को एक बार अपने पति का भी इंटरव्यू लेने का मौका मिला था। ये मौका कर्नाटक प्रीमियर लीग के दौरान आया था।

पति की वजह से हो चुकी हैं ट्रोल
स्टार एंकर को कई बार उनके पति स्टुअर्ट बिन्नी की वजह से भी ट्रोल किया जा चुका है। दरअसल जब बिन्नी क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं, Mayanti Langer Binnyतो ट्रोलर्स उनकी पत्नी को भी निशाना बनाते हैं, हालांकि हर बार मयंती ने अपनी बेबाकी से आलोचकों को करारा जवाब दिया है, इतना ही नहीं वो अपने ट्वीट्स से पति बिन्नी का भी बचाव करते हैं।