MDH के मालिक धर्मपाल महाशय के निधन की खबर, परिवार वालों ने जारी किया वीडियो

साल 1959 में महाशय धर्मपाल गुलाटी ने दिल्ली के कीर्ति नगर में छोटी सी फैक्ट्री लगाई थी, आज देश भर में उनकी 15 बड़ी फैक्ट्रियां है।

New Delhi, Oct 07 : सोशल मीडिया पर और कुछ वेबसाइट्स पर एमडीएच मसाले के मालिक महाशय धर्मपाल गुलाटी के निधन की झूठी खबर फैलाई जा रही है। अब उनके परिवार की ओर से इस मसले पर एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें कहा गया है कि एमडीएच के एमडी एकदम स्वस्थ्य हैं, सोशल मीडिया और वेबसाइट के जरिये चल रही खबर अफवाह है, जिस पर बिल्कुल भी यकीन ना करें।

परिवार ने जारी किया वीडियो
धर्मपाल गुलाटी के परिवार ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उनके दामाद सुभाष शर्मा बता रहे हैं, कि उनके पिता का नाम चुन्नी लाल है, किसी ने सोशल मीडिया पर धर्मपाल गुलाटी की तस्वीर लगाकर ये पोस्ट कर दिया, कि चुन्नी लाल का निधन हो गया। धर्मपाल गुलाटी चर्चित हस्ती हैं, इसी वजह से ये देखते ही देखते वायरल हो गया। उनके घर पर दोस्तों और रिश्तेदारों के फोन आने लगे, जिसके बाद उन्हें सामने आकर सफाई देनी पड़ी है।

तांगे वाले से मसाला किंग का सफर
आपको बता दें कि धर्मपाल गुलाटी का जन्म 1922 में सियालकोट (अब पाकिस्तान) में हुआ था, देश बंटवारे के समय वो अपने परिवार के साथ पाकिस्तान से दिल्ली आये थे। उन्होने तब तांगे चलाने का काम शुरु किया था। फिर तांगा अपने भाई को सौंप दिया और मसाले का काम शुरु किया, देखते ही देखते कुछ ही सालों में एमडीएच मसाला जैसी बड़ी कंपनी खड़ी कर दी, जो अपने मसालों के लिये पूरी दुनिया में जानी जाती है।

देश भर में कई फैक्ट्री
साल 1959 में महाशय धर्मपाल गुलाटी ने दिल्ली के कीर्ति नगर में छोटी सी फैक्ट्री लगाई थी, आज देश भर में उनकी 15 बड़ी फैक्ट्रियां है, उनका पूरा परिवार ही इस बिजनेस से जुड़ा हुआ है। एक रिपोर्ट के अनुसार धर्मपाल गुलाटी साल 2017 में सबसे ज्यादा बिकने वाले एफएमसीजी प्रोडक्ट के सीईओ भी बन चुके हैं।

दामाद ने दी सफाई
अफवाह के बाद धर्मपाल गुलाटी के दामाद सुभाष शर्मा ने बताया कि उनके ससुर धर्मपाल गुलाटी 96 साल के हैं, वो फिलहाल पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं। अफवाह उड़ने के बाद हमारे परिवार ने एक वीडियो बनाकर जारी किया है, चुन्नी लाल उनके पिता का नाम है, जो सालों पहले इस दुनिया से जा चुके हैं, किसी ने महाशय जी की तस्वीर लगाकर चुन्नी लाल के मौत की खबर दी। हमारा परिवार इसकी निंदा करता है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….