असिस्टेंट के साथ लीक हुई थी निजी तस्वीरें, 300 करोड़ में हुआ था इस स्टार क्रिकेटर का तलाक

Clark

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क की शादी 2012 में हुई थी, हालांकि 7 साल एक साथ रहने के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिये।

New Delhi, Mar 01 : क्रिकेटर अपने खेल के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं, भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का हाल ही में उनकी पत्नी से तलाक हुआ था, जिसके बाद वो काफी चर्चा में रहे, लेकिन क्या आपको पता है कि एक मशहूर क्रिकेटर ने अपनी पत्नी को तलाक के लिये कुल 300 करोड़ रुपये दिये थे, जी हां, हम बात कर रहे हैं ऑस्ट्रेलिया को विश्वकप जिताने वाले कप्तान माइकल क्लार्क की।

7 साल बाद तलाक
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क की शादी 2012 में हुई थी, हालांकि 7 साल एक साथ रहने के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिये, दोनों की केल्सी ली नाम की एक बेटी भी है, इस कपल ने कोर्ट से बाहर ही इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया था।

असिस्टेंट के साथ था अफेयर
2018 में ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में ये खबर आई थी कि माइकल क्लार्क का अपनी असिस्टेंट से अफेयर चल रहा है, वैसे तो साशा माइकल की क्रिकेट एकेडमी का कामकाज संभालती हैं, लेकिन व्यस्त होने के बावजूद दोनों एक-दूसरे के साथ भी समय बिताते हैं। दोनों की कुछ निजी तस्वीरें लीक हो गई थी, जिसमें वो एक लग्जरी यॉट में लेटे दिखाई दे रहे थे, तब सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होने के बाद क्लार्क की वैवाहिक जीवन में तूफान आ गया था, हालांकि क्लार्क ने असिस्टेंट के साथ रिश्ते को लेकर कोई बयान नहीं दिया था।

30 करोड़ का तलाक
ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने बताया था कि ये तलाक 40 मिलियन डॉलर यानी करीब 300 करोड़ का है, क्लार्क ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि पिछले कुछ समय से अलग रहते हुए अब हमने ये मुश्किल फैसला लिया है, हम एक-दूसरे की इज्जत करते हैं, हमने फैसला लिया है कि अलग हो जाना ही दोनों के हित में है। आपको बता दें कि अपनी कप्तानी में माइकल क्लार्क ने ऑस्ट्रेलिया को 2015 में आईसीसी विश्वकप जिताया था, क्लार्क ने अपने देश के लिये 115 टेस्ट, 245 वनडे और 34 टी-20 खेले हैं, उन्होने टेस्ट में 8643 रन बनाये हैं और वनडे में भी 8000 रन उनके नाम है।

https://youtu.be/psIH-8NVrQI