नाबालिग एथलीट को टॉर्चर करता था कोच, कहता था- मुझे ब्वॉयफ्रेंड समझो

Minor

एथलीट ने आरोप लगाते हुए कहा कि बाइक पर जब कोच ने मेरे साथ छेड़खानी की, और मैंने उसका विरोध किया, तो कोच ने मुझे लालच देने की कोशिश की।

New Delhi, Jan 06 : उत्तर प्रदेश के बरेली में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां दो नाबालिग एथलीट ने अपने कोच पर अश्लील फिल्म दिखाकर बलात्कार करने की कोशिश का आरोप लगाया है, लड़कियों ने बताया कि उनके कोच उनके साथ अभद्र हरकत करते हैं, इतना ही नहीं हम अपने परिवार वालों से इसकी शिकायत ना करें, इसके लिये उन्होने हमें भगवान की कसम भी खिलाई।

नाबालिग एथलीट को टॉर्चर करने का आरोप
बरेली जिले के रहने वाली दोनों नाबालिग लड़की एथलीट है, स्टेट लेवल तक खेल चुकी एक लड़की ने आरोप लगाते हुए कहा कि solution-for-rapeकोच आलम एक दिन उन्हें प्रैक्टिस कराने के लिये बाइक पर बैठा कर ले गये थे, रास्ते में उन्होने उस एथलीट से कहा कि तुम मेरी गर्लफ्रेंड हो, और मुझे अपना ब्वॉयफ्रेंड समझो, साथ ही नेशनल टीम में खेलाने का झांसा भी दिया।

लड़कियों को लालच देने का आरोप
एथलीट ने आरोप लगाते हुए कहा कि बाइक पर जब कोच ने मेरे साथ छेड़खानी की, और मैंने उसका विरोध किया, तो कोच ने मुझे लालच देने की कोशिश की, Rape 5उन्होने कहा कि तुम मुझे अपना ब्वॉयफ्रेंड समझो, मैं तुम्हें नेशनल टीम में खेलने का मौका दिला दूंगा। इसके साथ ही उन्होने नैनीताल ले जाने की भी बात कही।

फिजिकल रिलेशन बनाने की कोशिश
नाबालिग एथलीट ने कोच के बारे में बताते हुए कहा कि उन्होने मेरे साथ फिजिकल रिलेशन बनाने की भी कोशिश की, जब मैं नहीं मानी, Rape-signतो उन्होने इसके लिये एक हजार रुपये का लालच देते हुए कहा कि घर वालों से बता देना कि नैनीताल से जीतकर आई हो। फिर मैंने उनका विरोध किया।

कोच करते हैं टॉर्चर
पीड़ित लड़की ने कोच आलम की हरकतों से परेशान होकर उनके अंदर प्रैक्टिस करना बंद कर लिया, जिसके बाद से कोच उन्हें लगातार टॉर्चर कर रहे हैं। Rape2वो इस कोशिश में हैं, कि एथलीट उनके अंदर प्रैक्टिस करे, ताकि वो दुबारा उसके साथ वैसी ही हरकतें कर सके, पीड़िता ने अपने परिवार वालों की पूरी बात बता दी, जिसके बाद उसके परिजन पुलिस में शिकायत करने पहुंचे।

खिलाड़ियों को लालच और झांसा देने का आरोप
एक नाबालिग एथलीट के अलावा एक और 14 साल की दूसरी खिलाड़ी ने बताया कि मैं कोच आलम के अंदर ट्रेनिंग ले रही थी, minor1नैनीताल में हुई मानसून मैराथन 2017 में भाग लेने के लिये मैं उनके साथ बाइक पर बैठकर वहां गई थी, वहां टीमें होटल में ठहरी हुई थी, उन्होने मुझसे कहा कि मैं तुम्हें इंटरनेशनल खिलाड़ी बना दूंगा, लेकिन इसके बदले में तुम्हे मेरी हर बात माननी पड़ेगी।

मोबाइल में अश्लील फिल्म दिखाई
कोच ने अपने मोबाइल फोन में अश्लील फिल्म चला दी और मोबाइल नाबालिग एथलीट के हाथ में दे दिया, जिसके बाद लड़की ने उनका मोबाइल फेंक दिया, mobile phoneकोच ने नाबालिग एथलीट के साथ बलात्कार की कोशिश की, तब लड़की ने चिल्लाना शुरु कर दिया, तो घबराकर उन्होने छोड़ दिया और किसी से शिकायत ना करने के लिये दबाव बनाने लगे।

स्टेडियम में करते हैं टॉर्चर
लड़की ने बताया कि उसके बाद भी उनकी हरकतें बंद नहीं हुई, वो स्टेडियम में भी परेशान किया करते हैं, minor2जब वो अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाये, तो उन्होने मुझे भगवान की कसम दी, कि मैं अपने घर वालों को कुछ नहीं बताउंगी, लेकिन मैंने अपने घर वालों को पूरी बात बता दी, जिसके बाद उन्होने पुलिस में शिकायत करने को कहा।

पुलिस में शिकायत
शुक्रवार को दोनों एथलीट अपने परिवार वालों के साथ एसएसपी से मिले और कोच आलम के खिलाफ शिकायत की, UP Policeएसएसपी के आदेश के बाद कोच के खिलाफ बारादरी थाने में पॉस्को एक्ट और बलात्कार की कोशिश के आरोप में दो केस दर्ज किये गये हैं, फिलहाल आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।