मेट्रिमोनियल साइट पर देखा लड़का, फोन पर होने लगी बात, फिर घर बुलाकर किया ‘घिनौना काम’

पीड़ित युवती ने बताया कि पिछले काफी समय से उसके घर वाले उसके लिये लड़के की तलाश कर रहे हैं, उसने एक मेट्रिमोनियल साइट पर अपनी प्रोफाइल बना रखी थी, जहां से दोनों की पहचान हुई।

New Delhi, Aug 13 : एक मेट्रिमोनियल वेबसाइट पर हुई मुलाकात के बाद एक युवक ने एक युवती को शादी का झांसा दिया, दोनों एक दूसरे से फोन पर बात करने लगे, बठिंडा की रहने वाली युवती को आरोपी युवक ने अपने घरवालों से भी बात करवाई, शादी का झांसा देकर युवती को आरोपी युवक ने अपने घर बुलाया, फिर अपनी मां से मुलाकात कराई, उसके बाद मां किसी काम से घर से बाहर चली गई, तो युवक ने युवती के साथ बलात्कार किया, फिर शादी करने से मना कर दिया।

बलात्कार के बाद धमकी
आरोपी ने दुष्कर्म करने के बाद युवती को धमकी भी दी थी, कि अगर वो इस बारे में किसी को बताएगी, तो जान ले लेगा। लेकिन इसके बावजूद लड़की ने अपने परिजनों को इस बारे में बता दिया। जिसके बाद लड़की के घर वालों ने तुरंत मोती नगर पुलिस थाने में मामले की शिकायत दी, पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद हीरा नगर के रहने वाले राजिंदर सिंह के खिलाफ दुराचार का मामला दर्ज कर लिया है।

मेट्रिमोनियल साइट से पहचान
पीड़ित युवती ने बताया कि पिछले काफी समय से उसके घर वाले उसके लिये लड़के की तलाश कर रहे हैं, उसने एक मेट्रिमोनियल साइट पर अपनी प्रोफाइल बना रखी थी, जहां से दोनों ने एक-दूसरे की तस्वीर पसंद की, फिर दोनों आपस में बात करने लगे, काफी समय बात करने के बाद दोनों मिले, इस बात को दोनों ने अपने घर में बता दिया था। कि दोनों शादी करना चाहते हैं।

मिलने के लिये बुलाया था
पीड़िता के अनुसार आरोपी ने उसकी अपने परिजनों से कई बार बात कराई थी, 10 जून को आरोपी ने उसे मिलने के लिये लुधियाना बुलाया था, आरोपी और उसके परिजनों ने युवती को घर आने पर शगुन भी दिया, फिर आरोपी की मां किसी काम से घर से बाहर चली गई, जिसके बाद घर में युवक-युवती अकेले थे, जिसके बाद युवक ने युवती के साथ संबंध बनाये, फिर उससे शादी करने से साफ मना कर दिया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार
पीड़िता के परिजनों की शिकायत के बाद मोती नगर थाना प्रभारी प्रवीण रणदेव ने बताया कि पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है, arrestपीड़िता की मेडिकल जांच कराने की प्रक्रिया शुरु हो गई है। फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है। जल्द ही पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट भी आ जाएगी, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।