पार्टी करने निकला था विधायक का बेटा, दोस्त ने किये हैरान करने वाले खुलासे, मामले में लड़की की एंट्री

घटना के बाद से विधायक बीमा भारती का रो-रोकर बुरा हाल है। वो रोते-रोते बार-बार बेहोश हो जा रही है। वो एक ही रट लगाये हुए है, कि उसके बेटे की हत्या की गई है।

New Delhi, Aug 03 : बिहार की सत्ताधारी पार्टी जदयू विधायक बीमा भारती के बेटे दीपक की लाश आज सुबह रेलवे ट्रैक पर मिली, महिला विधायक के बेटे का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना के जानकारी मिलने के बाद सीएम नीतीश कुमार समेत कई मंत्री और विधायक बीमा भारती के आवास पर पहुंचे। जीआरपी ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है। पटना के एसएसपी मनु महाराज, एडीजी रेल आलोक कुमार, रेल एसपी अशोक कुमार समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

पार्टी करने गया था दीपक
रिपोर्ट्स के अनुसार गुरुवार रात करीब 9 बजे बीमा भारती का बेटा दीपक अपने घर पर खाना खा रहा था, तभी उसके दो दोस्त आये और उन्हें अपने साथ महावीर कॉलोनी ले गये। दीपक ने घर पर बताया था कि दोस्तों के पार्टी का आयोजन किया है, वो भी वही जा रहा है। पार्टी करने के बाद वो अपने दोस्त के घर ही सो गया। सुबह करीब 4 बजे नींद खुली, तो दीपक के दोस्त ने देखा, कि वो अपने बिस्तर पर नहीं है।

रेलवे ट्रैक पर मिली लाश
जिसके बाद दीपक के एक दोस्त ने उसके नंबर पर फोन किया, तो किसी दूसरे शख्स ने कॉल रिसीव किया और कहा कि उसकी लाश रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ी हुई है। जिसके बाद दोनों दोस्त तुरंत भागते हुए बीमा भारती के घर पहुंचे और उन्हें बताया कि उनके बेटे का एक्सीडेंट हो गया है, जिसके बाद बीमा भारती खुद मौके पर पहुंची, बेटे की लाश देखकर वो बदहवास हो कर गिर पड़ी।

ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में था दीपक
दीपक के दोस्त ऋतिक और मृत्युंजन ने बताया कि तीन पहले दीपक का ब्रेकअप हो गया था, इसके बाद से वो उदास रहता था, ऋतिक ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से वो डिप्रेशन में था, जिस लड़की से उसका ब्रेकअप हुआ था, वो पहले पूर्णिया में रहती थी, अब पढाई के लिये चंडीगढ चली गई थी। इसी वजह से दीपक बातें भी कम करने लगा था, जब भी उससे बात होती थी, वो अपनी गर्लफेंड के लोकर परेशान रहता था।

हत्या और आत्महत्या की जांच
रेलवे एसपी अशोक कुमार ने मामले में कहा कि उनकी जांच हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से की जा रही है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिये पीएमसीएच भेजा गया है, पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है। इसलिये इस पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। हम हर एंगल से मामले को टटोलने की कोशिश कर रहे हैं।

परिजन हत्या का लगा रहे आरोप
दीपक के परिजनों का कहना है कि हत्या की गई है, पुलिस दोनों दोस्त ऋतिक और मृत्युंजन को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना की जानकारी के तुरंत बाद डॉग स्क्वॉड और एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है, पोस्ट़मॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद चीजें साफ होनी शुरु हो जाएगी, कि आखिर ये हत्या है या आत्महत्या।

बीमा भारती के घर पहुंची डॉक्टरों की टीम
घटना के बाद से विधायक बीमा भारती का रो-रोकर बुरा हाल है। वो रोते-रोते बार-बार बेहोश हो जा रही है। वो एक ही रट लगाये हुए है, कि उसके बेटे की हत्या की गई है। बीमा भारती के घर डॉक्टरों की टीम पहुंच चुकी है, वो उनका इलाज कर रहे हैं। आपको बता दें कि बीमा भारती पूर्णिया जिले के रुपौली विधानसभा से विधायक हैं, उनके पति अवधेश मंडल की गिनती इलाके के बड़े बाहुबलियों में की जाती है, हाल ही में वो जमानत पर जेल से छूट कर आये हैं।