बीजेपी ने लिया ‘बदला’, कांग्रेस और सपा के विधायक हुए पार्टी में शामिल

hariom

पार्टी से सस्पेंड होने के बाद हरिओम यादव ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा, स्वामी प्रसाद मौर्य फूके हुए कारतूस हैं, उन्होने अपने बेटे को टिकट ना मिलता देख बीजेपी के ऊपर इतने गंभीर आरोप लगा दिये।

New Delhi, Jan 12 : सपा के वरिष्ठ नेता तथा मुलायम सिंह यादव के समधी हरिओम यादव आज बीजेपी में शामिल हो गये हैं, उन्हें पार्टी ने 6 साल के लिये निष्कासित कर दिया था, हरिओम यादव पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगा था, हरिओम तेजप्रताप यादव से नाना के छोटे भाई हैं, इस नाते से वो मुलायम सिंह यादव के समधी हुए।

स्वामी प्रसाद मौर्य पर बरसे
पार्टी से सस्पेंड होने के बाद हरिओम यादव ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा, स्वामी प्रसाद मौर्य फूके हुए कारतूस हैं, swami pd उन्होने अपने बेटे को टिकट ना मिलता देख बीजेपी के ऊपर इतने गंभीर आरोप लगा दिये, मौर्य को अगर इतनी दिक्कत थी तो वो 5 साल तक सत्ता में क्यों बने रहे, उन्होने पहले क्यों आवाज नहीं उठाई।

सम्मान नहीं मिल रहा था
समाजवादी पार्टी से बाहर होने पर हरिओम यादव ने कहा कि मुझे सपा में जो सम्मान मिलना चाहिये था, वो नहीं मिल रहा था, bjp flag बीजेपी में सम्मान मिला, तो यहां पर आ गये, माना जा रहा है कि वो आगामी चुनाव में भी ताल ठोकेंगे। वो मौजूदा विधायक हैं।

किस-किस ने थामा बीजेपी का दामन
हरिओम यादव सिरसागंज से सपा के विधायक हैं, इनके अलावा यूपी के सहारनपुर जनपद के बेहद से कांग्रेस विधायक नरेश सैनी, BJP rally सपा के पूर्व विधायक धर्मपाल यादव भी बीजेपी में शामिल हो गये हैं, इस दौरान यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह के साथ दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा भी मौजूद रहे।