राजस्‍थान बेस्‍ड मॉडल का मुंबई में मर्डर, शव इस हालत में मिला कि देखकर होश उड़ गए, कातिल का भी पता चला

मुंबई के मलाड में एक 20 साल की लड़की का शव मिला है  ।शव को जिस हालत में पाया गया उसे देखकर पुलिस वालों के भी होश उड़ गए । हालांकि ये मर्डर मिस्‍ट्री चंद घंटों में सुलझा भी ली गई ।

New Delhi, Oct 16 : मुंबई के मलाड इलाके में एक अनजान सूटकेस ने पुलिस के होश हवास उड़ा दिए । झाडि़यों में पड़े इस सूटकेस में से जो निकला उसे देखकर सभी हैरान थे । जब इस सूटकेस को खोलकर देखा गया तो उसमें जो चीज नजर आई उसने सबके होश उड़ा दिए । सूटकेस में एक 20 साल की युवती का शव था । मृतका की पहचान राजस्‍थान की मानीसी दीक्षित के रूप में हुई है ।

राजस्थान के कोटा की थी मानसी
मानसी राजस्‍थान के कोटा की रहनेवाली थी । वह मुंबई में पढ़ने आई थी लेकिन साथ में उसने मॉडलिंग भी शुरू की थी । मानसी की हत्‍या मामले में पुलिस ने 20 साल के एक छात्र मुजम्मिल सईद को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस के मुताबिक मानसी की हत्‍या भी इसी ने की है । ये मानसी से सोशल मीडिया के जरिए मिला था ।

मुजम्मि‍ल से मिलने गई थी मानसी
पुलिस के मुताबिक रविवार की दोपहर मानसी मुजम्मिल के अंधेरी स्थित अपार्टमेंट में उससे मिलने गई थी । बताया जा रहा है कि वहां दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और फिर गुस्से में मुजम्मिल ने मानसी पर स्टूल से हमला कर दिया । इतने पर भी गुस्‍सा ठंडा नहीं हुआ तो उसने मानसी की गला दबाकर हत्‍या कर दी ।

सूटकेस में डालकर ठिकाने लगाया
पुलिस के मुताबिक मुजम्मिल ने इसके बाद मानसी की लाश को सूटकेस में डाला और कैब करके मलाड तक पहुंचा । जहां उसने उस सूटकेस को झाड़ियों में फेंक दिया । मामले का खुलासा उसी कैब ड्राइवर ने किया । कैब ड्राईवर ने ही पुलिस को सूटकेस और मुजम्मिल के बारे में सूचना दी । कैब ड्राइवर ने पुलिस को ये भी बताया कि आरोपी सूटकेस को झाड़ियों में फेंकने के बाद आरोपी वहां से रिक्शा में फरार हो गया।

इस हालत में मिली लाश
सूटकेस में मिली लाश के सिर में चोट थी । उसके गले में रस्‍सी लिपटी हुर्अ थी । दरअसल पुलिस ने सीसीटीवी के जरिए इस कैब ड्राईवर को खोज निकाला । इसी के बयान के बाद मुजम्मिल को गिरफ्तार किया गया । पुलिस के मुताबिक युवक ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है । युवक को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा । जबकि मृतका के शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजा गया है । युवती के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है ।