मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी ने किया उनका वॉट्सएप, फेसबुक चैट वायरल, छी करते थे इतनी गंदी बात

टीम इंडिया के तेज गंदबाज मोहम्‍मद शमी एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर के फेर में फंस गए हैं, उनकी पत्‍नी ने उनके प्राइवेट चैट सोशल मीडिया में वायरल कर दिए हैं ।

New Delhi, Mar 07 : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोपों में पत्‍नी हसीन जहां के निशाने पर आ गए हैं । हसीन जहान ने अपने पति की करतूतों को सबूतों के साथ फेसबुक पर पोस्‍ट कर दिया है । शमी पर आरोप लगाने वाली उनकी पत्‍नी हसीन जहान के मुताबिक शमी के कई लड़कियों से संबंध हैं, वो उनसे सोशल मीडिया के जरिए बातें करते हैं इतना ही नहीं कई लड़कियों से नाजायज संबंध भी बनाएं हुए हैं । हसीन जहांन के फेबुक पेज पर उन्‍होने कुछ स्‍क्रीन शॉट्स पोस्‍ट किए हैं ।

फेसबुक पर शेयर किए स्‍क्रीनशॅट्स
हसीन जहां ने अपने फेसबुक मैसेंजर और वॉट्सऐप पर कुछ स्क्रीन शॉट्स शेयर किए हैं । जिनके आधार पर वो दावा कर रही हैं कि उनके  पति यानी की मोहम्‍मद शमी के कई महिलाओं से नाजायज संबंध हैं। उन्‍होने इन स्‍क्रीन शॉट्स को शमी के इंज्‍वॉयमेंट के अैग के साथ शेयर किया है । हसीन जहां ने शमी के फोन पर अलग-अलग लड़कियों से की गई बातचीत और कथित तौर पर उनकी गर्ल फ्रेन्ड्स के कई स्क्रीन शॉट्स अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किए हैं।

मारपीट के आरोप
हसीन जहान ने अपने पति शमी पर खुद से मारपीट करने के भी आरोप लगाए हैं । उनके मुताबिक, शमी के खिलाफ उनके पास कई और सबूत मौजूद हैं जिनसे वो ये साबित कर सकती हैं कि शमी के कई औरतों के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल संबंध हैं । हसीन ने आरोप लगाया है कि उनके पति ने उनके साथ मारपीट भी की है । उन्‍होने बताया कि शमी ने साउथ अफ्रीकी दौरे से लौटने के बाद उनके साथ मारपीट भी की थी ।

शमी की ओर से कोई रिएक्‍शन नहीं
हसीन जहां के इन आरोपों पर फिलहाल मोहम्मद शमी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है । शमी टीम इंडिया के तीनों ही फॉर्मेट में खेलते आए हैं । वह अब तक भारत की ओर से 30 टेस्ट और 50 वनडे मैच खेल चुके हैं ।  वहीं टी 20 इंटरनेशनल में भी 7 बार भारतीय टीम की ओर से मैदान पर उतरे हैं । शमी फिलहाल भारत A की ओर से देवधर ट्रोफी में खेल रहे हैं ।

करियर दांव पर
शमी पर उनकी पत्‍नी ने बहुत ही गंभीर आरोप लगाए हैं । आरोपों के साथ उन्‍होने जो सबूत दिए हैं अभी उनकी सत्‍यता की पुष्टि कर पाना मुश्किल है, लेकिन अगर ये आरोप सही साबित होते हैं तो शमी के लिए बड़ी मुश्किल खड़ी हो सकती है । वो भारतीय क्रिकेट टीम में अहम स्‍थान रखते हैं । ऐसी खबरें उनकी पर्सनल लाइफ के साथ प्रोफेशनल लाइफ को भी बिगाड़ सकती हैं ।
https://www.youtube.com/watch?v=Dzr4jlSfow4