ट्रक से टकराई मोहम्मद शमी की कार, सिर में लगी है चोट

shami

मोहम्मद शमी पिछले कुछ दिनों से पारिवारिक विवाद की वजह से सुर्खियों में हैं, उनकी पत्नी हसीन ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं।

New Delhi, Mar 25 : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी देहरादून में सड़क हादसे का शिकार हो गये। इस हादसे में उनके सिर में चोट लगी है, जिसके बाद उन्हें टांके भी लगवाने पड़े हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहम्मद शमी देहरादून से दिल्ली लौट रहे थे, तभी रास्ते में एक ट्रक से उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया, जिसमें उनके सिर में चोट लगी। घटना के बाद इलाज के लिये देहरादून में ही रुकना पड़ा, हालांकि बाद में वो दिल्ली के लिये रवाना हो गये।

पत्नी ने लगाये आरोप
आपको बता दें कि मोहम्मद शमी पिछले कुछ दिनों से पारिवारिक विवाद की वजह से सुर्खियों में हैं, उनकी पत्नी हसीन जहां ने उन पर दूसरी महिलाओं से संबंध रखने, Mohammed Shami1उनके साथ मारपीट, हत्या की कोशिश और मैच फिक्सिंग जैसे गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। हालांकि तेज गेंदबाज इन आरोपों से इनकार करते रहे हैं।

बीसीसीआई ने रोका था कांट्रेक्ट
पत्नी द्वारा लगाये गये संगीन आरोपों के बाद बीसीसीआई ने शमी का कांट्रेक्ट रोक दिया था, साथ ही आईपीएल में भी उनका खेलना संदिग्ध माना जा रहा था। BCCI Logoबीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया था कि मैच फिक्सिंग जैसे संगीन आरोप के बाद जब तक मामले की जांच नहीं हो जाती, तब तक शमी पर नजर रहेगी। मामले की जांच के बाद ही इस पर कुछ एक्शन लिया जाएगा।

पत्नी ने जारी किया था ऑडियो क्लिप
हसीन जहां से एक ऑडियो क्लिप जारी किया था, जिसमें वो कथित रुप से तेज गेंदबाज से बात कर रही थी। इस क्लिप में शमी की पत्नी ने दावा किया था, Shami_3कि उन्होने दुबई में मैच फिक्सिंग के बदले पैसे लिये थे। साथ ही अलिश्बा नाम की पाकिस्तानी महिला से उनके संबंध है। इन चीजों के बारे में दोनों ऑडियो क्लिप में बात कर रहे हैं। हालांकि अभी जांच जारी है।

कोलकाता में करवाया केस दर्ज
हसीन जहां ने तेज गेंदबाज और उनके परिवार के खिलाफ के कोलकाता में मामला दर्ज करा दिया है, साथ ही एफआईआर और दूसरे दस्तावेज की कॉपी बीसीसीआई को भी भेजा है, Mohammed Shamiऔर मामले में कार्रवाई करने को कहा है। कोलकाता पुलिस पूछताछ के लिये अमरोहा स्थित शमी के घर पर पहुंची थी। हालांकि जिन लोगों पर हसीन ने आरोप लगाये हैं, वो लोग वहां नहीं मिले। जिसके बाद पुलिस पड़ोसियों और रिश्तेदारों से बात कर वापस लौट गई।

बीसीसीआई ने जांच में दिया क्लीन चिट
बीसीसीआई ने घरेलू विवाद की वजह से शमी को कांट्रेक्ट में शामिल नहीं किया था, लेकिन जब मामले की जांच की गई, तो बीसीसीआई के जांच के अनुसार शमी बेदाग हैं। Mohammed Shami3क्लीन चिट के बाद शमी को कांट्रेक्ट दे दिया गया है, उन्हें बी ग्रेड में शामिल किया गया है। यानी बीसीसीआई से अब सलाना मोहम्मद शमी को तीन करोड़ रुपये मिलेंगे।

आईपीएल में भी खेलेंगे तेज गेंदबाज
आपको बता दें कि शमी को इस सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स ने करीब तीन करोड़ की कीमत में खरीदा है, लेकिन एकाएक फिक्सिंग जैसे संगीन आरोप के बाद उनके आईपीएल खेलने पर भी खतरा मंडरा रहा था, shami (1)लेकिन बीसीसीआई के क्लीन चिट के बाद उनके आईपीएल खेलने का रास्ता साफ हो गया है। कहा जा रहा है कि जल्द ही मामले सुलझाने के लिये शमी कोर्ट का रुख कर सकते हैं, ताकि उनके निजी जीवन में मचा बवाल थम जाए।

ममता बनर्जी से मिली पत्नी
हसीन जहां मामले में तेज सुनवाई और निष्पक्ष जांच के लिये पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मिली, साथ ही उन्होने मामले में दखल देने की गुहार लगाई। Haseen Jahanमुख्यमंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया है, कि जल्द से जल्द मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी और दोषी के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।

शमी को साजिश का अंदेशा
मोहम्मद शमी ने एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि अभी तक वो मामले को सुलझाने में लगे थे, लेकिन अब वो कोर्ट जाने की तैयारी कर रहे हैं। shami 3तेज गेंदबाज ने कहा कि उनका खेल खराब करने के लिये उनके खिलाफ साजिश की जा रही है। उनकी पत्नी को कोई बहका रहा है, इसी वजह से वो बेबुनियाद आरोप लगा रही हैं।