छापेमारी टीम भी रह गई हैरान, PWD इंजीनियर के घर के पाइप से निकलने लगा पैसा

note

छापेमारी के दौरान टीम ने अच्छे से तहकीकात की, फिर एसीबी की टीम ने प्लंबर को बुलाया और उससे पीवीसी पाइप काटने को कहा।

New Delhi, Nov 25 : कर्नाटक एंटी करप्शन ब्यूरो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, एसीबी ने ये छापा पीडब्लयी इंजीनियर के घर पर मारा था, वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एसीबी के अधिकारी के घर में लगे पाइप से कैश तथा सोने के ज्वेलरी निकल रहे हैं। जांच एजेंसियों के अधिकारियों ने कलबुर्गी में जेई शांतागौड़ा बिरादर के घर पर छापेमारी की, आरोप है कि शांतागौड़ा ने अपने कार्यकाल के दौरान आय से अधिक संपत्ति इकट्ठा की।

प्लंबर बुलाकर काटा गया पाइप
एसीबी ने ये छापेमारी एसपी महेश मेघनावर के नेतृत्व में की, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एसीबी ने सुबह 9 बजे शांतागौड़ा के घर का दरवाजा खटखटाया, rupee लेकिन बिरादर ने गेट खोलने में 10 मिनट लगा दिये, जिससे एसीबी को शक हुई कि जूनियर इंजीनियर में कहीं पैसे छिपाये हैं।

प्लंबर को बुलाया
छापेमारी के दौरान टीम ने अच्छे से तहकीकात की, फिर एसीबी की टीम ने प्लंबर को बुलाया और उससे पीवीसी पाइप काटने को कहा, rupee new प्लंबर ने टीम के कहे अनुसार जैसे ही पाइप काटा, तो उसके भीतर से पैसे तथा आभूषण निकलने लगे, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

13.5 लाख रुपये बरामद
न्यू इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार जूनियर इंजीनियर के घर के छापे के दौरान 13.5 लाख रुपये नगद बरामद हुए, रिपोर्ट के मुताबिक एसीबी अधिकारियों को बिरादर के घर की छत से 6 लाख रुपये बरामद हुए, बिरादर मौजूदा समय में जेवरगी सब-डिवीवजन में पीडबल्यूडी में एक जूनियर इंजीनियर के पद पर तैनात है।