जब सरेआम इस क्रिकेटर से चिपक गई थी ये स्टार सिंगर, करने लगी थी ऐसी रिक्वेस्ट

CSK

हल्के-फुल्के मजाक के बाद कैलिफोर्नियन सिंगर ने चेन्नई सुपरकिंग्स के क्रिकेटर से बैटिंग सिखाने की रिक्वेस्ट करने लगी। जिसे सुनकर तेज गेंदबाज मुस्कुराने लगे।

New Delhi, Apr 06 : कल से आईपीएल सीजन-11 का आगाज होगा, ओपनिंग सेरेमनी के बाद चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच पहला मुकाबला खेला जाएगा। आपको बता दें आईपीएल में ऐसी कई चीजें हुई है, जो विवादों में रही है। 6 साल पहले चेन्नई के वाईएमसीए ग्राउंड पर हुए ओपनिंग सेरेमनी विवादों में घिर गई थी। जब सेरेमनी में शामिल सेलेब्स पर केस तक किया गया है, आज हम आपको इसी मामले के बारे में बताते हैं।

परफॉर्म करने आई थी कैटी पेरी
साल 2012 में आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी चेन्नई के वाईएमसीए ग्राउंड पर हुई थी, इस सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिये कैलिफोर्नियन पॉप स्टार कैटी पेरी भी पहुंची थी। CSK2परफॉरमेंस के बाद वो स्टेज पर ऑडियंस से बात करने करने लगी थी, फिर उन्होने सीएसके के तेज गेंदबाज डग बोलिंजर को स्टेज पर बुला लिया था।

बैटिंग सिखाने की रिक्वेस्ट की
हल्के-फुल्के मजाक के बाद कैलिफोर्नियन सिंगर ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी से बैटिंग सिखाने की रिक्वेस्ट करने लगी। जिसे सुनकर तेज गेंदबाज मुस्कुराने लगे। CSK1वो कुछ रिएक्ट करते, उससे पहले ही सिंगर ने तेज गेंदबाज के हाथों को पकड़ा और अपनी ओर खींच लिया, जिसे देख वहां के दर्शक हैरान रह गये थे।

दर्शक थे हैरान
अपने पास खींचने तक ही कैलिफोर्नियन सिंगर नहीं रुकी, अब बोलिंजर के हाथ कैटी पेरी की कमर पर थे और लेडी पॉप स्टार सिंगर माइक को बैट बनाकर उनसे बैटिंग करना सीख रही थीं। CSK3दोनों को इंटीमेट पोजिशन में देख वहां बैठे दर्शन हैरान थे। आपको बता दें कि कैलिफोर्नियर स्टार सिंगर के कपड़े भी भड़काऊ थे।

दर्ज हुई था अश्लीलता फैलाने का केस
कैटी पेरी और डग बोलिंजर के बैटिंग परफॉरमेंस को अश्लील बताते हुए चेन्नई में एक वकील ने केस दर्ज करवाया था। इन दोनों के अलावा आईपीएल आयोजकों के खिलाफ भी अश्लीलता फैलाने का मामला दर्ज किया गया था। katy perryमद्रास हाईकोर्ट में केस दर्ज कराने वाले वकील ने कहा कि पॉप सिंगर की अश्लील परफॉरमेंस की वजह से उन दिनों परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों का ध्यान भटक गया था।

कल से नये सीजन का आगाज
आपको बता दें कि आईपीएल सीजन-11 का ओपनिंग सेरेमनी 6 अप्रैल को होना था, लेकिन कुछ कारणों से फिर इसमें बदलाव किया गया, dhoni Rohitकल 7 अप्रैल को पहले ओपनिंग सेरेमनी होगा, जिसमें बॉलीवुड से लेकर कई सितारे अपनी परफॉरमेंस देंगे, फिर इस सीजन का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। मालूम हो कि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस डिफेंडिंग चैंपियन है।

दो टीमों की वापसी
इस साल चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स की दो साल के बैन के बाद वापसी हो रही है, चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी महेन्द्र सिंह धोनी तो राजस्थान की कप्तानी अजिंक्य रहाणे करते दिखेंगे। IPL trophyपहले राजस्थान की टीम ने आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ को कप्तान बनाया था, लेकिन बॉल टेम्परिंग विवाद के बाद रहाणे को कप्तान घोषित कर दिया गया।