मुख्तार अंसारी के खिलाफ योगी सरकार का बड़ा एक्शन, 17 दुकानें सीज, 10.10 करोड़ का झटका

gazipur3

यूपी पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत गाजीपुर शहर के महुआबाग इलाके में स्थित मुख्तार अंसारी के मार्केट कुर्क कर ली है।

New Delhi, Dec 22 : यूपी चुनाव से ठीक पहले एक बार फिर से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के खिलाफ योगी सरकार का हंटर चला है, यूपी के गाजीपुर में बाहुबली विधायक के खिलाफ बड़ा एक्शन लेते हुए योगी सरकार के एंटी माफिया अभियान के तहत पुलिस प्रशासन ने मुख्तार अंसारी की 10.10 करोड़ की बेनामी संपत्ति कुर्क कर ली है।

17 दुकानें
यूपी पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत गाजीपुर शहर के महुआबाग इलाके में स्थित मुख्तार अंसारी के मार्केट कुर्क कर ली है, ये संपत्ति मुख्तार की पत्नी अफशां अंसारी और बेटे अब्बास अंसारी के नाम पर है, शहर के बीचो-बीच मुख्तार की इस मार्केट में 17 दुकानें बनी हुई है।

सभी दुकानों को सीज
यूपी पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई के तहत इन सभी दुकानों को सीज कर दिया है, इससे पहले इस बिल्डिंग के ऊपरी तल में बना मुख्तार अंसारी का होटल गजल भी पुलिस प्रशासन ने ध्वस्त किया था, पिछले साढे चार सालों से लगातार अंसारी के अवैध कमाई से बने संपत्ति के खिलाफ सरकार का हंटर चल रहा है।

कानून का शिकंजा
फिलहाल बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पर कानून का शिकंजा कसता जा रहा है, जिससे मुख्तार अंसारी गैंग में हड़कंप मचा हुआ है, यूपी पुलिस ने ऐसे समय पर मुख्तार के खिलाफ कार्रवाई की है, जब कयास लगाये जा रहे हैं कि वो फिर से चुनावी मैदान में उतरेंगे, फिलहाल मुख्तार जेल में बंद हैं।