सपा नेता अनुराग भदौरिया ने PCS अफसर से किया है प्रेम विवाह, पत्नी पसंद करती हैं सिर्फ काले लिबास

अनुराग भदौरिया की पत्‍नी अनुपमा राग अपने खास अंदाज के लिए चर्चा में हैं । सपा नेता की पत्‍नी केवल काले लिबास पहनती है ।

New Delhi, Feb 28: समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया की पत्नी का नाम अनुपमा राग है । अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव के होमटाउन इटावा के रहने वाले हैं । अनुराग ने सपा से सांसद रहीं सुशीला सरोज बेटी अनुपमा राग से लव मैरिज की है । अनुपमा राग भी अनुराग की तरह सपा प्रमुख अखिलेश यादव और उनकी पत्‍नी डिंपल यादव के काफी क्लोज हैं । अनुराग जहां हमेशा हरे कुर्ते में नजर आते हैं वहीं अनुपमा राग को काला लिबास पसंद है।

पीसीएस अधिकारी हैं अनुराग
अनुराग भदौरिया की पत्नी अनुपमा राग एक पीसीएस अधिकारी हैं । इस समय वह लखनऊ में पोस्टेड हैं । अनुपमा खूबसूरत पर्सनैलिटी की हैं, वो सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं । आए दिन अनुपमा अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। अनुपमा राग की ज्यादातर तस्वीरें काले रंग के कपड़ों में हैं।

फेवरेट कलर है ब्‍लैक
अनुपमा ब्लैक ड्रेस में अपनी तस्‍वीरें शेयर कर बता चुकी हैं कि यह उनका पसंदीदा रंग है। घर हो या बाहर, अनुपमा ज्यादातर काले कपड़ों में ही दिखती हैं। बता दें कि अनुपमा और अनुराग ने लव मैरिज की है। दोनों दिल्ली में साथ में कोचिंग किया करते थे।

मां भी रह चुकी हैं सपा सांसद
अनुपमा राग की मां सुशीला सरोज समाजवादी पार्टी की सांसद रह चुकी हैं। पति और मां के सपा में होने के कारण अनुपमा भी अखिलेश यादव के परिवार के क्लोज हैं। उनकी कई तस्वीरें यादव परिवार के साथ भी हैं। बात अनुराग भदौरिया की करें तो वह आईआईएम कोलकाता से मैनेजमेंट ग्रेजुएट हैं। कुछ साल की नौकरी के बाद वह समाजवादी पार्टी के साथ जुड़ गए थे।