छापेमारी वाली पुलिस भी हैरान, 15 घंटे ढूंढने पर 3 फीट चौड़े रुम से मिली 17 लड़कियां

bar

मुंबई पुलिस के समाज सेवा शाखा के अधिकारी को एनजीओ से शिकायत मिली थी कि बार में कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया जा रहा है।

New Delhi, Dec 13 : मुंबई के अंधेरी इलाके से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है, यहां एक बार के सीक्रेट रुम से 17 लड़िकयों को बरामद किया गया है, दरअसल ये लड़कियां यहां बने मेकअप रुम के भीतर बने सीक्रेट रुम में छिपाई गई थी, पुलिस को इन्हें ढूंढने में करीब 15 घंटे लग गये, जहां लड़कियां छिपाई गई थी, वहां खाने-पीने से लेकर सारी सुविधाएं मौजूद थीं।

एनजीओ से शिकायत
मुंबई पुलिस के समाज सेवा शाखा के अधिकारी को एनजीओ से शिकायत मिली थी कि बार में कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया जा रहा है, girl बार में भारी भीड़ जमा होती है, ग्राहक प्रतिदिन लाखों रुपये खर्च करते हैं। बार गर्ल्स के चलते बार पूरी रात खुला रहता है, स्थानीय पुलिस को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, शिकायत के आधार पर शनिवार देर रात पुलिस ने बार में छापेमारी की।

घंटों तक तलाशी
जब पुलिस ने छापेमारी की, तो बार में एक भी बार गर्ल नहीं मिली, इसके बाद पुलिस ने बार के बाथरुम, स्टोरेज रुम, किचन तथा अन्य जगहों की तलाश ली, police लेकिन उन्हें बार गर्ल कहीं नहीं मिली, कई घंटों तक पुलिस बार के कर्मचारियों से पूछताछ करती रही, लेकिन उन्होने कहा कि यहां कोई बार गर्ल नहीं है।

17 लड़कियां
सुबह होते ही डीएसपी मौके पर पहुंचे, रविवार सुबह एक बार फिर से बार की तलाशी शुरु की गई, मेकअप रुम में पुलिस को संदिग्ध शीशा मिला, पुलिस ने हथौड़े से शीशा तोड़ना शुरु किया, इसके पीछे एक दरवाजा था, जिसे रिमोट से कंट्रोल किया जाता था। पुलिस ने किसी तरह इसे खोला, तो अंदर से एक के बाद एक 17 लड़कियां निकाली गई, फिलहाल पुलिस सीक्रेट रुम के रिमोट कंट्रोल का पता लगाने की कोशिश कर रही है, साथ ही घटना से जुड़े 20 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है, और बार को सील कर दिया है।