साहसी युवक ने युवती को मौत के मुंह से बाहर खींच निकाला, देखने वाला हर कोई रह गया हक्का-बक्का

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि लड़की जैसे ही अपना संतुलन खोती है, वो बाहर की तरफ गिर पड़ती है। लेकिन एक युवक जो उसके पास ही खड़ा था, वो अपनी जान पर खेलकर इस लड़की को बचाता है।

New Delhi, Oct 04 : सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो मुंबई लोकल ट्रेन का है, जिसमें कई यात्रियों के साथ एक लड़की भी यात्रा कर रही है, इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक लड़की कानों मे ईयरफोन लगाकर लोकल ट्रेन के गेट पर खड़ी है। तेज हवा उसके चारों तरफ से निकल रही है, तभी अचानक दूसरे रेल ट्रैक पर दूसरी ट्रेन गुजरती है, जिससे लड़की अपना संतुलन खो देती है।

जान जाते-जाते बची
इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि लड़की जैसे ही अपना संतुलन खोती है, वो बाहर की तरफ गिर पड़ती है। लेकिन एक युवक जो उसके पास ही खड़ा था, वो अपनी जान पर खेलकर इस लड़की को बचाता है, युवक दोनों हाथों से लड़की को पकड़ कर ऊपर की तरफ खींचता है। अगर युवक ने ऐसा ना किया होता, तो शायद उस युवती का जान भी बचना मुश्किल होता ।

वीडियो हो रहा वायरल
मुंबई मिरर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को पोस्ट किया है, ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग तीस सेकेंड के इस वीडियो को देख उस युवक की खूब तारीफ कर रहे हैं, साथ ही कुछ लोग युवती को नसीहत भी दे रहे हैं, कि गेट के पास खड़ा नहीं होना चाहिये। तो कुछ लोग कह रहे हैं, कुछ पकड़ कर खड़ा होना चाहिये था।

सदमे में लड़की
चलती ट्रेन में युवक ने पूरी बहादुरी से उस लड़की को सुरक्षित वापस ट्रेन में खींच लिया, लेकिन जैसे ही लड़की वापस ट्रेन में आई, उसे यकीन ही नहीं हो रहा था, उसने मौत को एकदम करीब से देखा, तभी कोच में एक बुजुर्ग शख्स लड़की को समझाते हुए दिख रहे हैं। लड़की का चेहरा देख लग रहा है, जैसे वो बिल्कुल सन्न है, उसे समझ ही नहीं आ रहा है कि आखिर उसके साथ हो क्या रहा है।

कब का है वीडियो
ये तो साफ है कि ये वीडियो मुंबई लोकल का है, हालांकि ये पता नहीं चल पाया है कि ये वीडियो कब का है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इस साहसी युवक की हिम्मत की दाद दे रहे हैं, जिसने युवती को मौत के मुंह से बाहर खींच निकाला । वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….