प्रेमी की लाश के बगल में मंगेतर संग बनाये शारीरिक संबंध, लाश के तीन सौ टुकड़े कर लगा दी आग

नीरज एक प्रोडक्शन हाउस में बतौर मीडिया एग्जक्यूटिव काम करते थे, तब मारिया सुसीराज कन्नड़ फिल्मों में एक्ट्रेस के तौर पर स्ट्रगल कर रही थी।

New Delhi, Oct 26 : वैसे तो आपने अपराध की कई दिल दहला देने वाले खबरें पढी और सुनी होगी, जिसमें अपराधी ने वहशीपन की सारी हदें पार कर दी हो, ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसे सुनकर किसी के भी रोंगटे खड़ी हो सकती है। 7 मई 2008 को मुंबई में एक ऐसी अपराध की घटना को अंजाम दिया गया, जिसमें अपराधी ने लाश के टुकड़े-टुकड़े कर उसे आग के हवाले कर दिया, जी हां, हम बात कर रहे हैं चर्चित नीरज ग्रोवर हत्याकांड की, नीरज एक प्रोडक्शन हाउस में बतौर मीडिया एग्जक्यूटिव काम करते थे, तब मारिया सुसीराज कन्नड़ फिल्मों में एक्ट्रेस के तौर पर स्ट्रगल कर रही थी, नीरज मारिया को उनके प्रोफेशनल लाइफ में सफल होने के लिये मदद कर रहे थे।

नीरज की मौत
बताया जा रहा है कि 6 मई 2008 को मारिया सुसारीज मलाड के अपने नये अपार्टमेंट में शिफ्ट हो रही थी, उसी दिन नीरज मारिया की मदद के लिये उनके घर पहुंचे और वहीं रुक गये, अगले दिन यानी 7 मई को मारिया के मंगेतर मैथ्यू जेरोम अचानक उस अपार्टमेंट में पहुंच गये, मैथ्यू नेवी में लेफ्टिनेंट ऑफिसर था, मारिया के बेडरुम में नीरज ग्रोवर को देख मैथ्यू आगबबूला हो गया, उसने चाकू से नीरज पर हमला कर दिया, दोनों के बीच झड़प हुई, मैथ्यू ने नीरज पर धारदार चाकू से इतने हमले किये, कि उसकी मौत हो गई।

लाश के तीन सौ टुकड़े किये
नीरज की मौत के बाद मारिया और मैथ्यू ने मिलकर उसकी लाश के 300 टुकड़े कर अलग-अलग थैलों में भर लिया, इतना ही नहीं बताया जाता है, कि नीरज की हत्या के बाद मारिया और उसके मंगेतर ने दो बार शारीरिक संबंध बनाये, फिर दोनों ने नीरज के लाश के टुकड़ों को एक सुनसान जंगल में ले जाकर आग के हवाले कर दिया, शुरुआत में तो ये केस सुलझ ही नहीं रहा था, फिर पुलिस ने जब मारिया से कड़ी पूछताछ की, तो उसने इस केस में कई हैरान करने वाले खुलासे किये,

गैर-इरादतन हत्या का आरोप
इस दर्दनाक मर्डर केस को लेकर मीडिया में खूब चर्चा हुई थी, केस कोर्ट में पहुंचा, तो कोर्ट ने मैथ्यू को गैर-इरादतन हत्या का दोषी पाया, जबकि उनकी मंगेतर मारिया को सबूत मिटाने के आरोप में जेल हुई। पुलिस जांच में जो खुलासे हुए, उसे जानकर हर कोई सन्न रह गया था, मारिया ने पुलिस को बताया कि उसने 6 मई की रात करीब 9.30 बजे घर शिफ्ट करते समय नीरज को मदद के लिये बुलाया था।

नीरज को खुद बुलाया
रात 10 बजे नीरज ग्रोवर मारिया के फ्लैट पर पहुंचा, रात करीब 10.30 बजे मैथ्यू ने मारिया को कॉल किया, तो उसे नीरज की आवाज सुनाई दी, जिसके बाद मारिया ने उसे पूरी बात बताई और कहा नीरज उसके फ्लैट पर है। रात 11.30 बजे मैथ्यू ने मारिया को दुबारा कॉल किया, और कहा नीरज को अभी घर से बाहर निकाल दे, लेकिन मारिया ने उसकी बात सुनने के बजाय अपना फोन स्वीच ऑफ कर लिया ।

मैथ्यू ने की हत्या
अगले दिन सुबह 7.30 बजे मारिया के फ्लैट पर मैथ्यू पहुंचा । बताया जाता है कि मैथ्यू ने मारिया के बेडरुम में नीरज ग्रोवर को नग्न अवस्था में देख लिया, जिससे वो आगबबूला हो गया, उसने तुरंत किचन से चाकू उठाया और नीरज पर हमला कर दिया, उसने चाकू से नीरज पर कई बार किये। फिर सुबह 8.30 मैथ्यू और मारिया ने संबंध बनाये, उसके बाद 9 बजे दोनों लाश को ठिकाने लगाने के बारे में सोचने लगे, मारिया हाईपरसिटी मॉल गई और वहां से बड़ा सा चाकू और तीन थैले खरीद लाई।

लाश लगा दिया ठिकाने
इस दौरान मारिया ने अपने एक दोस्त से गाड़ी भी मांगी, ताकि लाश को ठिकाने लगाया जा सके, शाम 6 बजे नीरज की लाश के टुकड़ों को दोनों ने कार में डाला और उसे जलाने के लिये जंगल की ओर चल दिये, फिर 7.30 बजे दोनों लाश को जलाकर वापस घर लौटे, रात करीब 9.30 बजे दोनों ने दोबारा शारीरिक संबंध बनाये, उसके बाद दोनों सो गये, अगले दिन मैथ्यू 12.30 बजे की फ्लाटइट से कोच्चि चला गया।