छोटे निक्कर में ‘बबीता जी’ का जबरदस्त डांस, खूब देखा जा रहा वीडियो

munmun

मुनमुन दत्ता ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो में मुनमुन बादशाह के सुपरहिट गाने जुगनू पर डांस स्टेप्स करती नजर आ रही हैं।

New Delhi, Nov 21 : छोटे परदे का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा घर-घर में देखा जाता है, इस शो के कई किरदार घर-घर में पहचाने जाते हैं, बबीता जी को लोग खूब प्यार देते हैं, बबीता जी भी सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं, इस बीच मुनमुन दत्ता का एक वीडियो सामने आया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

जुगनू पर डांस
मुनमुन दत्ता ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो में मुनमुन बादशाह के सुपरहिट गाने जुगनू पर डांस स्टेप्स करती नजर आ रही हैं, जुगनू का हुक स्टेप मुनमुन काफी आसानी और स्टाइल से कर रही हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं।

मुनमुन और राज की चर्चा
आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से मुनमुद दत्ता का नाम राज अनदकट के साथ जुड़ रहा है, ऐसी खबरों को लेकर राज ने सोशल मीडिया पर लिखा था, हर किसी के लिये, जो लगातार मेरे बारे में लिख रहा है, सोचिये, आपकी मनगढंत खबरों से मेरी जीवन में क्या परिणाम हो सकते हैं, और वो भी मेरी सहमति के बिना मेरे जीवन के बारे में, सभी रचनात्मक लोग कृपया अपनी रचनात्मकता को कहीं और चैनलाइज करें, ये आपके लिये मददगार होगा, ईश्वर उन्हें सद्बुद्धि प्रदान करें, राज ने अपने इस पोस्ट में कहीं भी मुनमुन का नाम नहीं लिखा था, लेकिन इशारा उसी ओर था।

मुनमुन का पोस्ट
वहीं मुनमुन दत्ता ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा था, मुझे आपसे कहीं बेहतर उम्मीदें थी, लेकिन वो गंदगी जो आपने कमेंट सेक्शन में बरसाई है, उससे ये साबित होता है कि हम तथाकथित पढे-लिखे होने के बाद ऐसे समाज का हिस्सा हैं, जो लगातार नीचे गिर रहा है, महिलाओं को लगातार आपके हास्य के लिये उनकी उम्र से शर्मसार किया जाता है, आपके इस मजाक से किसी पर क्या बीतती है, किसी को प्रेरित करती है या मानसिक रुप से तोड़ देती है, इसकी चिंता आपको कभी नहीं हुई।