ससुराल की चौखट पर कदम रखते ही दुल्‍हन की मौत, स्‍वागत की जगह निकली अर्थी, जानें क्‍या हुआ

nalanda bride death (2)

बिहार के नालंदा में एक शादी के घर में बहू के स्‍वागत की जगह उसकी मौत का मातम मन गया, नई नवेली बहू घर में प्रवेश कर पाती इससे पहले ही….

New Delhi, May 26: बिहार के नालंदा से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है, यहां  सोहसराय थाना क्षेत्र के बंधु बाजार निवासी मनोज पंडित के बेटे विकास की सोमवार की रात शादी हुई थी । मंगलवार सुबह दुल्हन जब ससुराल पहुंची तो उसने घर की दहलीज पर ही दम तोड़ दिया । नवविवाहिता की इस मौत से दोनों परिवारों में कोहराम मच गया, खुशियां मातम में तब्‍दील हो गईं । क्‍या है पूरा मामला आगे पढ़ें ।

ससुराल में स्‍वागत से पहले तोड़ा दम
आपको बता दें, बिहार के नवादा निवासी गोपाल पंडित ने अपनी बेटी आरती की शादी बिहारशरीफ के सोहसराय बंधु बाजार निवासी मनोज पंडित के बेटे विकास से सोमवार को संपन्‍न कराई । घर में सभी रस्‍में ठीक प्रकार से निभ गईं, सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था । सुबह बेटी की दुखी मन से विदाई कर परिवार उसके नए घर में प्रवेश की खुशी में भाव विभोर हो ही रहा था कि ससुराल से ऐसी खबर आई कि बेटी के घर में कोहराम मच गया । उनकी ब्‍याहा बेटी ने ससुराल की दहलीज पर ही दम तोड़ दिया था ।

अचानक बिगड़ गई तबीयत
दूल्‍हा विकास और दुल्‍हन जब घर आने के बाद गाड़ी से उतरे, और कुछ प्रवेश की रस्‍में शुरू की गईं तो इसी दौरान दुल्‍हन आरती की तबीयत बिगड़ने लगी । घर की चौखट पर नई बहू का स्‍वागत होता इससे पहले ही उसे आनन फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन यहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । इस खबर ने ससुराल वालों को भी चौंका दिया । परिवार को कोरोना की आशंका हुई, लेकिन रिपोर्ट नेगेटिव आई ।

शादी के पहले से थी ये तकलीफ
वहीं, मृतका आरती के भाई के मुताबिक एक रात पहले से ही उसे पेट दर्द और उल्टी हो रही थीं । शादी के कारण कोई इसे गंभीरता से नहीं ले पाया । अब सुसराल पंहुचते ही उसकी तबीयत अचानक खराब हो गयी, जिसके बाद उसकी मौत हो गयी । जिस बेटी को उम्‍मीदों के साथ पिता ने डोली में विदा किया, जिस पत्‍नी के साथ विकास ने नए जीवन के सपने संजोए उस आरती को यूं अर्थी में विदा करना इस परिवार के लिए इससे मुश्किल समय क्‍या ही रहा होगा ।