नताशा बेबी पंड्या के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करती आई नजर, हार्दिक ने किया ऐसा कमेंट!

natasha (1)

नताशा ने रविवार को एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं, उनके साथ बेटा अगस्त्य भी है, साथ ही जेठानी पंखुड़ी शर्मा भी नजर आ रही हैं।

New Delhi, Apr 12 : मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की पत्नी और मॉडल नताशा स्टानकोविक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, वो इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, जिन्हें खूब पसंद किया जाता है, अब उनके बेटे अगस्त्य पंड्या की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

बेटे के साथ तस्वीर
नताशा ने रविवार को एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं, उनके साथ बेटा अगस्त्य भी है, साथ ही जेठानी पंखुड़ी शर्मा भी नजर आ रही हैं, Natasha 123 इससे पहले उन्होने एक वीडियो क्लिप इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, जिसमें वो स्विमसूट में पूल में जाती नजर आ रही थी।

तस्वीर वायरल
बेबी पंड्या और नताशा के इस तस्वीर को अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, तस्वीर के कैप्शन में उन्होने सनराइज वाला इमोजी भी शेयर की है, इस तस्वीर में नताशा और पंखुड़ी स्विमसूट में है, जबकि जूनियर पंड्या एक एयर टॉय पर बैठे नजर आ रहे हैं, इंस्टाग्राम पर लोग अगस्त्य को क्यूट बता रहे हैं।

हार्दिक का कमेंट
इस तस्वीर पर हार्दिक पंड्या ने भी दिल वाले इमोजी से रिएक्ट किया है, उन्होने दो कमेंट किये, जिसमें से एक में उन्होने नताशा और पंखुड़ी को भी टैग किया है। आपको बता दें कि हार्दिक आईपीएल के मौजूदा सीजन में मुंबई इंडियंस की ओर से खेल रहे हैं, हार्दिक ने आरसीबी के खिलाफ खेले गये पहले मुकाबले में सिर्फ 13 रन बनाये थे, वो आईपीएल में अब तक कुल 81 मैच खेल चुके हैं और 1362 रन बनाये हैं, इसके अलावा 42 विकेट भी लिये हैं।