‘कबूल है, कबूल है…समीर दाऊद वानखेड़े ये क्या किया’, नवाब मलिक ने शेयर की निकाह की तस्वीर

नवाब मलिक एक बार फिर समीर वानखेड़े पर हमलावर हुए हैं । नवाब ने अब समीर के निकाह की तस्‍वीर शेयर कर दी है ।

New Delhi, Nov 22: एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है । मामला अदालत तक जा पहुंचा है लेकिन नवाब शांत होने का नाम नहीं ले रहे हैं । पिछले कुछ समय से नवाब ने समीर पर आरोपों की झड़ी लगा दी है । अब मलिक ने एकबार फिर से समीर वानखेड़े पर ट्वीट कर हमला बोला है ।

निकाह की तस्‍वीर की है शेयर
महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने एक तस्वीर ट्वीट की है । मलिक ने तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा है कि कबूल है, कबूल है, कबूल है।  उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा है ”यह क्या किया तुमने समीर दाऊद वानखेड़े?” नवाब मलिक के दावे के अनुसार तस्वीर में टोपी पहने बैठा शख्स (नवाब मलिक के मुताबिक, समीर वानखेड़े) किसी कागज पर दस्तखत करते नजर आ रहा है, इसे निकाहनामा बताया जा रहा है।

आज होनी है सुनवाई
खास बात ये कि निकाहनामे पर दस्तखत करते वक्त की ये तस्वीर नवाब मलिक ने उस दिन जारी की है जब उनके खिलाफ दायर मानहानि की याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है । दरअसल समीर वानखेड़े के पिता ने मलिक के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि की याचिका दायर की हुई है, इसके एवज में सवा करोड़ रुपये की क्षतिपूर्ति की मांग की है । समीर के पिता ने कोर्ट से ये मांग भी की है कि मलिक को उनके परिवार के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपमानजनक बयान जारी करने से रोका जाए । मामले में आज बॉम्बे हाईकोर्ट अपना फैसला सुना सकती है।

समीर वानखेड़े पर लगाए हैं गंभीर आरोप
गौरतलब है कि नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर मुस्लिम होने का आरोप लगाते हुए दावा किया था कि उन्होंने फर्जी सर्टिफिकेट के आधार पर अपने आपको अनुसूचित जाति का बताकर नौकरी हासिल की है । नवाब मलिक की टीम ने अब तक बॉम्बे हाईकोर्ट के सामने समीर वानखेड़े के स्कूल प्रवेश फॉर्म और प्राथमिक स्तर के स्कूल के सर्टिफिकेट्स बतौर सबूत पेश किए हैं । मलिक की टीम का ये भी दावा है कि समीर वानखेड़े ने अपने बचाव के लिए नकली सर्टिफिकेट्स बनवाए । वहीं वानखेड़े की लीगल टीम ने कोर्ट में समीर वानखेड़े का बर्थ सर्टिफिकेट पेश किया था जिसमें उनका नाम समीर ज्ञानदेव वानखेड़े दर्ज है। ये सारा मामला आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद सामने आया है, नवाब ने समीर पर रिश्‍वतखोरी के भी आरोप लगाए हैं । हालांकि समीर इन आरोपों को सरासर झूठ बता रहे हैं ।