Video: आपकी चहेती टीवी एक्ट्रेस ने किया गरमा-गरम पोल डांस, जल उठे करोड़ों दिल!

(वीडियो देखने के लिए स्क्रॉल डाउन करें)
आज हम आपको आपकी चहेती टीवी एक्ट्रेस का पोल डांस दिखाने जा रहे हैं। ये वीडियो लगातार शेयर किया जा रहा है, जिसे देखकर आपका दिल मचल उठेगा।

New Delhi, Oct 10 : पोल डांस यानी डांस की एक ऐसी कला, जो बेहद ही उत्तेजक कही जाती है। हालांकि इस डांस के लिए काफी मेहनत भी करनी पड़ती है। एक पोल के सहारे ऐसा डांस करना काफी मुश्किल भरा होता है। लेकिन आज के दौर की बात करें तो, युवा लगातार इस डांस की तरफ आकर्षित हो रहे हैं। सिर्फ युवा ही नहीं बल्कि बुजुर्गों में भी ये डांस काफई लोकप्रिय है। इस बीच एक टीवी एक्ट्रेस ने जब ये डांस किया तो वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। गजब की अदाएं दिखाती ये एक्ट्रेस आपके पसंदीदा टीवी शो ‘मे आय कम इन मैडम’ की हैं। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस नेहा पेंडसे की, जिन्होंने हाल ही में पोल डांस किया है और उसे सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

यकीन मानिए ये डांस सभी को बेहद पसंद आ रहा है। इसके अलावा नेहा अपने कुछ फोटो शूट्स की वजह से भी काफी चर्चाओं में हैं। वीडियो में नेहा की बॉडी फिट कपड़ों में नजर आ रही हैं। इसके अलावा वो इस डांस के दौरान काफी फ्लेक्सिबल भी नजर आ रही है। इस वीडियो को नेहा ने इंस्टाग्राम शेयर करते हुए लिखा है कि “अपने प्यार के पीछे एक लंबे ब्रेक के बाद जा रही हूं’। इसके बाद उन्होंने लिखा है कि अच्छी तरह से शूटिंग तभी की जा सकती है, जब आपका शरीर पूरे आराम पर हो। आखिर में उन्होंने लिखा है ‘ट्रेनिंग शुरू’। बेहद खूबसूरत अदाओं वाली नेहा के लिए कहा जाता है कि वो बेहतरीन फिगर की भी मालकिन हैं।

खुद को फिट रखने के लिए वो लगातार जिम में भी पसीना बहाती हैं। इसके साथ ही योगा और पावर योगा पर भी उनका ध्यान रहता है। इसके बारे में नेहा कहती हैं कि एक टीवी कलाकार का फिट रहना सबसे ज्यादा जरूरी है। जिस पोल डांस को नेहा कर रही हैं, ऐसा करना हर किसी के लिए आसान काम नहीं है। इसके लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है और पसीना बहाना पड़ता है। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब नेहा पेंडसे ने इस तरह का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली हों। इससे पहले भी वो लगातार अपने वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल चुकी हैं। नेहा टीवी की उन कलाकारों में से हैं जो खुद के साथ बहुत कम्फर्टेबल होती हैं।

पोल डांस के लिए बेहतरीन बैलेंस की जरूरत होती है, जिसका मुजायरा नेहा खुद पेश कर रही हैं। इसके साथ ही नेहा अपने इन वीडियो के जरिए लोगों को फिट रहने की सलाह देती रहती हैं। नेहा पेंडसे उन टीवी एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं, जो अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं। इसी कड़ी में पोल डांस एक ऐसी फॉर्म है, जिसमें आपके शरीर को खूब पसीना बहाना पड़ता है। इसके लिए बेहतरीन बैलेंस और वर्क आउट की जरूरत होती है। नेहा को देखकर लग रहा है कि वो अपने शरीर को स्वस्थ रखने के लिए बेहतरीन काम कर रही हैं। आप भी नेहा का ये वीडियो देखिए।