दो खूबसूरत एक्ट्रेस के पिता हैं ये कांग्रेस विधायक, बिजनेसमैन से बने नेता

ये कांग्रेस विधायक पहले एक बड़े बिजनेसमैन रह चुके हैं। खास बात ये है कि उनकी दो बेटियां हैं, जिन्हें खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस कहा जाता है।

New Delhi, Nov 14 : अजीत शर्मा का नाम तो आपने सुना ही होगी। एक बिजनेसमैन से अजीत कांग्रेस विधायक बने हैं। हालांकि उन पर हाल ही में एक आरोप लगा है। उन पर नेशनल हाईवे की जमीन पर कब्जा कर होटल पार्किंग बनाने का आरोप लगा है। खैर अजीत शर्मा की दो बेटियां हैं, जो बॉलीवुड में खूबसूरत एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं। जरा उनकी जिंदगी की ये बातें समझिए।

अजीत शर्मा की दो बेटियां हैं
अजीत शर्मा की दो बेटियां हैं नेहा शर्मा और आयशा शर्मा हैं। ये दोनों ही बहनें बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा में शुमार होती हैं। अजीत शर्मा की बात करें तो वो साल 2014 के बिहार उपचुनाव में भागलपुर से कांग्रेस प्रत्याशी बनाए गए थे। गठबंधन के तहत उन्हें जेडीयू और आरजेडी का समर्थन भी मिला था। उस दौरान अजीत की दोनों बेटियों ने पिता के लिए कैम्पेनिंग की थी।

पिता के लिए किया इलेक्शन कैंपेन
साल 2015 में बिहार विधानसभा चुनाव में नेहा और आयशा ने मिलकर अपने पिता के लिए वोट मांगा था। उस दौरान यानी चुनावी महासमर के दौरान नेहा और आयशा ने खुली जीप में घूमकर पिता के लिए खूब प्रचार किया था। इस दौरान नेहा और आयशा को देखने के लिए जबरदस्त भीड़ जुटी थी। लोगों ने अजीत के समर्थन में भी खूब नारेबाजी की थी। इसके अलावा कुछ और भी बातें हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
नेहा शर्मा और आयशा शर्मा, दोनों ही काफी बोल्ड हैं। ये दोनों ही बहनें सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। दोनों ही बहने सोशल मीडिया पर अपनी काफी तस्वीरें भी शेयर करती हैं। इलेक्शन कैंपेन के दौरान दोनों कहा था कि ‘हम दोनों भागलपुर की बेटी हैं।’ उनका कहना था कि वो अपने पापा के लिए वोट मांगने आई हैं। इसलिए उन्होंने लोगों से जमकर वोटिंग की अपील की थी।

इलेक्शन कैंपेन के दौरान ये बातें कहीं
इलेक्शन कैंपेन के दौरान नेहा और आयशा ने कहा था कि ‘हम दोनों आप सभी से अपील करते हैं कि आप हमारे पिता के लिए वोट करें।’ अब आपको बताते हैं कि आयशा और नेहा ने पढ़ाई लिखाई कहां से की है। आयशा और नेहा का एक भाई भी है। परिवार में सबसे बड़ी नेहा हैं। नेहा से छोटी आयशा हैं और भाई सबसे छोटा है। अब इनकी स्कूलिंग के बारे में भी जानिए।

आयशा की स्कूलिंग दिल्ली में हुई
आयशा की स्कूलिंग दिल्ली में हुई थी। इसके अलावा उन्होंने अपना कॉलेज भी दिल्ली से ही किया था। उन्होंने नोएडा के एमिटी स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग से पढ़ाई की है। आयशा ने बायोटेक्नोलॉजी में डिग्री ली है। मीडिया रिपोर्ट्स कहती हैं कि आयशा तेलुगु फिल्म ‘शिवम’ के साथ ही एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू करने वाली थी। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

तेलुगू फिल्म से मिला ब्रेक
बताया जाता है कि कुछ कारणों की वजह से उनको फिल्म से बाहर जाना पड़ा। इसके बाद फिल्मों में एक बड़े ब्रेक के लिए आया को लंबा इंतजार करना पड़ा था। आखिरकार साल 2015 में आयशा ने तेलुगु फिल्म से डेब्यू किया था। इसके अलावा आयशा ने कई टीवी विज्ञापनों में भी काम किया है। अब आपको आयशा की बहन नेहा के बारे में भी बता देते हैं।

ये है नेहा की कहानी
नेहा ने स्कूली शिक्षा भागलपुर से पूरी की है। इसके बाद नेशनल इंस्टीटयूट ऑफ़ इंटीरियर एंड फैशन टेक्नोलॉजी, नई दिल्ली से उन्होंने फैशन डिजाइनिंग की। फैशन डिजायनर के तौर पर काम करने के बाद नेहा को तेलुगु फिल्म में ब्रेक मिला था। कुल मिलाकर कहें तो कांग्रेस विधायक की ये बेटियां आज कामयाबी के फलक पर जाकर नई कहानियां लिख रही हैं।