चुनाव ऐलान के तुरंत बाद यूपी बीजेपी ने जारी किया पोस्टर, मोदी-योगी की जय-जयकार

यूपी बीजेपी की ओर से जारी चुनावी पोस्टर में लिखा है, मोदी हैं तो मुमकिन है, योगी हैं तो यकीन है।

New Delhi, Jan 09 : यूपी में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है, इसके साथ ही राजनीतिक पार्टियों ने भी अपनी कमर कस ली है, चुनाव तारीख का ऐलान होते ही यूपी बीजेपी ने अपना चुनावी पोस्टर भी जारी कर दिया है, पार्टी ने साफ कर दिया है कि बीजेपी आगामी चुनाव पीएम मोदी और सीएम योगी के चेहरे पर ही लड़ेगी, इसके साथ ही इस पर भी मुहर लग गई है, कि बीजेपी की ओर से सीएम उम्मीदवार योगी आदित्यनाथ ही होंगे।

नया पोस्टर
यूपी बीजेपी की ओर से जारी चुनावी पोस्टर में लिखा है, मोदी हैं तो मुमकिन है, योगी हैं तो यकीन है, इससे पहले देखा जा चुका है, कि यूपी में योजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण कार्यक्रम में पीएम मोदी और सीएम योगी साथ-साथ रहे, पीएम अकसर सीएम योगी की खुलकर तारीफ कर रहे हैं।

सभी दलों की तैयारी
उधर चुनावों की तारीखों के ऐलान के बाद तमाम राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी जीत का दावा किया है, बीजेपी ने पूर्ण बहुमत के साथ 300 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा किया है, वहीं सपा ने आयोग को डिजिटल स्पेस के लिये नियम बनाने की मांग उठाई है, bjp flag (1) बसपा ने निष्पक्ष चुनाव का भरोसा जताते हुए कार्यकर्ताओं को अचार संहिता का पालन करने का निर्देश दिया है, कांग्रेस ने इन चुनावों में कांग्रेस पार्टी नौजवानों, किसानों, महिलाओं, श्रमिकों, व्यापारियों और आमजनों के हकों की लड़ाई की बात दोहराई है।

पूरे प्रदेश को इंतजार
सपा अध्यक्ष तथा पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि 10 मार्च को बीजेपी का सफाया होगा, इस दिन का इंतजार पूरा प्रदेश कर रहा था, akhilesh yadav साथ ही अखिलेश यादव ने चुनाव आयोग के इस आदेश पर भी आपत्ति जताई, जिसमें कहा गया था कि 15 जनवरी तक कोई रैली नहीं होगी। कांग्रेस की यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि 10 मार्च को यूपी के नौजवानों, किसानों, महिलाओं, श्रमिकों, व्यापारियों और आम जनों की जीत का मार्च होगा।