न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को भा गया भगवा रंग, देखिये तस्वीरें

team india

खिलाड़ियों ने रुचि दिखाते हुए पट्टिकाएं उठाईं, इस दौरान 2 से 3 खिलाड़ियों ने भगवा पट्टिका को घले में डालकर सभी खिलाड़ियों से खुशी जाहिर की।

New Delhi, Nov 23 : चकेरी एयरपोर्ट पर किवी टीम जब सोमवार को पहुंची, तो यहां से खिलाड़ियों को बस के जरिये होटल लैंडमार्क टावर ले जाया गया, होटल में इन खिलाड़ियों का स्वागत भारतीय परंपरा के अनुसार किया गया, किवी खिलाड़ी स्वागत के बर पल को अपने कैमरे में कैद करते नजर आये।

खास इंतजाम
यहां दोनों टीमों के स्वागत के खास इंतजाम किये गये थे, अयोध्या के भव्य राम मंदिर की थीम पर होटल के एंट्री प्वाइंट पर घंटियां लगाई गई थी, वहीं राम-राम, जय राजा राम, राम-राम जय सीता राम भजन बजता रहा, किवी टीम के खिलाड़ी बस से उतरते ही स्वागत के हर पल को कैद करते नजर आये।

भगवा पट्टी
इसके साथ ही खिलाड़ियों के लिये भगवा पट्टिकाएं रखी गई, कोरोना नियमों के चलते खिलाड़ियों को खुद ही भगवा पट्टिकाएं लेने के लिये होटल प्रबंधन ने निवेदन किया, हालांकि टीम इंडिया के खिलाड़ी भगवा पट्टिका को बिना लिये ही होटल के भीतर प्रवेश कर गये, लेकिन किवी टीम के खिलाड़ियों को भगवा पट्टिकाएं भा गई।

खुशी जाहिर
खिलाड़ियों ने रुचि दिखाते हुए पट्टिकाएं उठाईं, इस दौरान 2 से 3 खिलाड़ियों ने भगवा पट्टिका को घले में डालकर सभी खिलाड़ियों से खुशी जाहिर की, लैंडमार्क होटल के मैनेजर विकास मल्होत्रा ने बताया कि इस बार कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए स्वागत का नया तरीका अपनाया गया है।