पिंक मिनी ड्रेस में निया शर्मा का गजब डांस, देखकर बोले लोग नागिन के एक्सप्रेशन तो …

nia sharma 47

निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नया डांस वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में निया पनी दोस्त के साथ पिंक मिनी ड्रेस में शानदार डांस मूव्ज दिखाती नजर आ रही हैं।

New Delhi, Apr 11 : टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अकसर ही खबरों में छायी रहती है, निया अपनी एक्टिंग से ज्यादा ग्लैमरस अंदाज के लिये पहचानी जाती हैं, जो उनके सोशल मीडिया हैंडल पर साफ नजर आता है, निया के इसी अंदाज के चलते लोग उनके दीवाने हैं, हालांकि इन दिनों निया के पोस्ट देखकर लगता है कि वो इन दिनों डांस में भी हाथ आजमा रही हैं, निया एक के बाद एक अपने डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं।

डांस वीडियो
हाल ही में निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नया डांस वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में निया पनी दोस्त के साथ पिंक मिनी ड्रेस में शानदार डांस मूव्ज दिखाती नजर आ रही हैं, वीडियो में निया के साथ शिविका प्रताप नजर आ रही है, वीडियो शेयर करते हुए निया ने कैप्शन में लिखा है, क्लब बंद है, लेकिन हमारा इनर सोल कह रहा है कि डांस करो, तो हम कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल
निया शर्मा का ये स्वैग भरा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है, लोग उनके डांस वीडियो की खूब तारीफ कर रहे हैं, यूजर्स कमेंट करते हुए उनकी बोल्ड अदाओं की तारीफ कर रहे हैं, कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए निया के किलर मूव्ज की तारीफ की है।

कुछ ने साधा निशाना
हालांकि कुछ लोगों ने निया पर निशाना भी साधा है, एक यूजर ने निया के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा नागिन के एक्सप्रेशन तो देखो, वहीं एक ने उनके एक्सप्रेशंस पर सवाल उठाते हुए उनसे पूछ लिया, मुंह क्यों बना रही हो।

https://youtu.be/LZAha47bJ9Y