Video : नीता अंबानी ने सुनाई कहानी, टीम इंडिया का ये स्टार 300 रुपये के लिये करता था ये काम

Pandya ambani

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
नीता अंबानी ने पंड्या बंधुओं के लिये ऐसा कुछ कहा है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

New Delhi, Mar 13 : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने तीनो फॉर्मेट में अपनी जगह बना चुके हैं, वो क्रिकेट के तीनों प्रारुपों में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करते हैं। कई दिग्गज खिलाड़ियों ने उनकी बल्लेबाजी और गेंदबाजी की तारीफ की है। अब नीता अंबानी ने पंड्या बंधुओं के लिये ऐसा कुछ कहा है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हार्दिक नीता अंबानी की बातें सुन इमोशनल हो गए, और उन्हें धन्यवाद कहा।

नीता अंबानी ने सुनाई कहानी
एक निजी न्यूज चैनल के कार्यक्रम में नीता अंबानी ने एक कहानी सुनाई, उन्होने कहा कि मैं आपको एक कहानी सुनाना चाहती हूं, Pandya Bro1दो भाइयों की ऐसी कहानी जो बहुत शानदार है, सबसे पहले मैं आपको ये बताती हूं, कि ये दोनों भाई गुजरात में रह रहे थे। वो बहुत छोटे से परिवार से आते हैं, उन दिनों उनके परिवार के पास पैसा नहीं था, कई दिनों तक दोनों बच्चों को भूखा भी रहना पड़ता था, लेकिन इन कारणों से भी वो रुके नहीं।

तीन सौ रुपये के लिये मेहनत
नीता अंबानी ने आगे बोलते हुए कहा कि दोनों भाई अलग-अलग गांव से खेलते थे, वो लोकल ट्रेन में सफर करते थे, कभी -कभी तो उनके पास पैसे नहीं होते थे, krunal Pandyaतो वो बिना टिकट लिये ही यात्रा करते थे, कभी ट्रक में बैठकर घर लौटते थे। ये दोनों बच्चे इतनी मेहनत करते थे, सिर्फ तीन सौ रुपये के लिये। तब उन्हें ये भी नहीं पता था कि उनकी किस्मतक बदलने वाली है।

2013 में छोटा भाई स्पॉट हुआ
साल 2013 में बड़ोदा के लिये टी-20 टूर्नामेंट खेलते हुए छोटा भाई स्पॉट किया गया, जिसे रिलायंस वन टीम ने चुना, Hardik IPLफिर वहां भी अच्छा प्रदर्शन करने के बाद उन्हें मुंबई इंडियंस में स्थान दिया गया। इस शख्स को आज पूरी दुनिया जानती है। जिनका नाम है हार्दिक पांड्या । इसके साथ ही नीता अंबानी ने क्रुणाल पंड्या की भी तारीफ की।

हार्दिक हुए इमोशनल
जब हार्दिक पंड्या ने नीता अंबानी की कहानी सुना, तो वो इमोशनल हो गये, उन्होने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, कि नीता अंबानी को धन्यवाद, क्रुणाल और मैं खुशकिस्मत हैं, Hardik Pandya9कि मुंबई इंडियंस और रिलायंस परिवार ने उनका साथ दिया। उनकी वजह से ही इतनी जल्दी वो इस मुकाम तक पहुंचे। ग्राउंड के अंदर और बाहर पूरा अंबानी परिवार हमारे साथ खड़ा रहा, सपोर्ट किया, जिसके लिये दिल से शुक्रिया।

पंड्या बंधु मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा है
आपको बता दें कि पंड्या बंधु मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा हैं, इस साल छोटे भाई हार्दिक पंड्या को ऑक्शन से पहले ही रिटेन कर लिया गया है, Nita ambani6इसके लिये नीता अंबानी की टीम ने उन्हें 11 करोड़ रुपये दिये। फिर बड़े भाई क्रुणाल पंड्या को राइट टू मैच के जरिये मुंबई की टीम में शामिल किया गया। आपको बता दें कि क्रुणाल पिछले साल के फाइनल में मैन ऑफ द मैच बने थे, उन्होने अपने खेल से सबको हैरान किया था।

आईपीएल से लाइमलाइट में आए
मालूम हो कि पंड्या बंधु आईपीएल से ही लाइमलाइट में आए, दोनों को मुंबई इंडियंस ने मौका दिया, जिसका दोनों ने भरपूर फायदा उठाया, pandya-bros-fightजिसके बाद हार्दिक को टीम इंडिया में मौका दिया गया। उन्होने मिले मौके को भुनाते हुए गेंद और बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया, जिससे वो क्रिकेट के तीनों प्रारुप में टीम इंडिया में जगह बनाने में सफल रहे।

क्रुणाल को मौके का इंतजार
हार्दिक टीम इंडिया के तीनों प्रारुपों में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं, लेकिन उनके बड़े भाई क्रुणाल पंड्या को अभी भी मौके का इंतजार है, Pandya Broआपको बता दें कि वो भी ऑलराउंडर हैं, स्पिन गेंदबाजी के साथ निचले क्रम में आक्रमक तरीके से वो बल्लेबाजी करने में सक्षम हैं।

फिलहाल आराम कर रहे हैं हार्दिक
इन दिनों टीम इंडिया श्रीलंका में ट्राई सीरीज खेल रही है, लेकिन इस टूर्नामेंट के लिये हार्दिक पंड्या को आराम दिया गया है, Hardik pandya2बीसीसीआई ने टीम चयन के समय कहा था कि वो इस सीरीज में नये खिलाड़ियों को मौका देना चाहते हैं, साथ ही अभी भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के लंबे दौरे से लौटी है, इसलिये कप्तान विराट कोहली, धोनी, पंड्या, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार को आराम दिया गया है। इस टूर्नामेंट में उनके स्थान पर तमिलनाडु के ऑलराउंडर विजय शंकर का चयन किया गया है।

https://twitter.com/hardikpandya7/status/972798239295471616