राज ठाकरे से मिलने उनके आवास पर पहुंचे केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी, नई चर्चा शुरु

Nitin raj

इस मुलाकात के बाद नितिन गडकरी ने कहा, ये कोई राजनीतिक बैठक नहीं थी, राज ठाकरे और उनके परिवार के सदस्यों के साथ मेरे अच्छे संबंध रहे हैं, मैं उनका नया घर देखने और उनकी मां का हालचाल जानने के लिये आया था।

New Delhi, Apr 04 : केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मुंबई में मनसे प्रमुख राज ठाकरे से उनके आवास पर मुलाकात की है, मनसे चीफ राज ठाकरे का हर एक सियासी कदम सरगर्मी बढा जाता है, ऐसे में इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं, कहा जा रहा है कि शिवसेना के अलग होने के बाद क्या बीजेपी मनसे से गठबंधन करेगी।

ये कोई राजनीतिक बैठक नहीं
इस मुलाकात के बाद नितिन गडकरी ने कहा, ये कोई राजनीतिक बैठक नहीं थी, राज ठाकरे और उनके परिवार के सदस्यों के साथ मेरे अच्छे संबंध रहे हैं, मैं उनका नया घर देखने और उनकी मां का हालचाल जानने के लिये आया था। बैठकर कुछ देर बातचीत भी कर ली।

उद्धव सरकार पर हमलावर
मालूम हो कि मनसे चीफ राज ठाकरे इन दिनों प्रदेश की महाविकास अघाड़ी सरकार को लेकर काफी मुखर हैं, हाल ही में उन्होने मस्जिदों के लाउडस्पीकर बंद किये जाने की मांग की थी, शिवाजी पार्क में एक रैली में बोलते हुए उन्होने कहा मस्जिदों में लाउडस्पीकर इतनी तेज आवाज में क्यों बजाये जाते हैं, अगर इसे नहीं रोका गया, तो मस्जिदों के बाहर स्पीकर पर ज्यादा तेज आवाज में हनुमान चालीसा बजाया जाएगा, उन्होने कहा कि मैं प्रार्थना या किसी विशेष धर्म के खिलाफ नहीं हूं, मुझे अपने धर्म पर गर्व है।

शरद पवार और उद्धव पर निशाना
राज ठाकरे ने एनसीपी चीफ शरद पवार की भी आलोचना की थी, उन्होने कहा था कि वो जाति का मुद्दा उठाते हैं और समाज को विभाजित करते हैं, राज ठाकरे ने महाराष्ट्र के सीएम और अपने चचेरे भाई उद्धव ठाकरे पर भी तंज कसा, उन्होने कहा कि पीएम मोदी, अमित शाह कह रहे थे कि देवेन्द्र फडण्वीस अगले सीएम बनने जा रहे हैं, उद्धव ठाकरे मंच पर मौजूद थे, लेकिन उन्होने कभी सीट बंटवारे के फॉर्मूले का जिक्र नहीं किया, उद्धव ने इसे तभी उठाया, जब उन्हें एहसास हो गया कि बीजेपी उनकी मदद के बिना सरकार नहीं बना सकती है।