मुजफ्फरपुर केस पर खुलकर बोले सुशासन बाबू, जितनी गालियां देनी हो, दे लो, दोषियों को बख्शेंगे नहीं

बिहार के मुजफ्फरपुर में बालिका गृह में लड़कियों और बच्चियों के साथ हैवानियत की जाती थी, उन्हें दवा देकर बेहोश कर दिया जाता था, फिर उनके साथ बलात्कार किया जाता था।

New Delhi, Aug 06 : बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह केस ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है, विपक्ष लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर है, अब सीएम ने कहा है दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। दरअसल पटना के एक कार्यक्रम के दौरान सीएम ने बोलते हुए कहा कि हम किसी को बख्शने वाले नहीं है, हमने आज कर समझौता नहीं किया है, लेकिन अगर फिर भी हमें गाली देनी है, तो दीजिए, कैसे-कैसे लोगों से गाली दिलवा रहे हैं।

मीडिया पर भी किया कटाक्ष
इस कार्यक्रम में बोलते हुए मुख्यमंत्री ने मीडिया पर इशारों में कटाक्ष करते हुए कहा कि जरा सकारात्मक खबरों पर भी नजर डालिये, अगर एक दो नकारात्मक घटना हो गई, लेकिन उसी पर ज्यादा जोर दिया जा रहा है, हमारा मकसद एकदम साफ है, जो गलत करेगा, अंदर जाएगा। इसके साथ ही सीएम ने कड़े शब्दों में संकेत देते हुए कहा कि गलत करने वाले को कोई बचाने वाला नहीं मिलेगा।

विपक्ष है हमलावर
आपको बता दें कि इस केस में नीतीश कुमार सरकार को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है, विपक्ष लगातार सरकार पर हमला कर रही है, तेजस्वी यादव का आरोप है इस कांड में नीतीश कुमार के करीबी लोग भी शामिल हैं, इसी वजह से केस को दबाने की कोशिश की जा रही है। नीतीश कुमार ने इस मामले में अब तक चुप्पी साध रखी थी, लेकिन अब उन्होने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

दिल्ली में धरना देने पहुंचे तेजस्वी
बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इस मामले को लेकर सरकार पर जमकर निशाना साध रहे हैं, वो शनिवार को दिल्ली के जंतर-मंतर पर विरोध -प्रदर्शन करने पहुंचे थे, उनके मंच पर राहुल गांधी, शरद यादव और अरविंद केजरीवाल जैसे नेता पहुंचे थे। सबने एक सुर में नीतीश सरकार की आलोचना की और मुजफ्फरपुर की बच्चियों की लिये न्याय की मांग की ।

क्या है मामला ?
आपको बता दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर में बालिका गृह में लड़कियों और बच्चियों के साथ हैवानियत की जाती थी, उन्हें दवा देकर बेहोश कर दिया जाता था, फिर उनके साथ बलात्कार किया जाता था। इन बच्चियों से बलात्कार की पुष्टि हो चुकी है, साथ ही मामले में मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को जेल भेजा जा चुका है, लेकिन कहा जा रहा है कि मामले में कई और सफेदपोश लोगों के नाम शामिल हैं। नीतीश सरकार ने मामले में सीबीआई जांच के आदेश दे दिये हैं।