संबंध बनाने युवती ने बुलाया, फिर आंखों पर पट्टी बांध रेत दिया गला

युवती ने पुलिस को बताया कि इसराफिल ने उसे ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया था, ताकि वो उसके साथ संबंध बनाती रहे।

New Delhi, Sep 10 : यूपी में लव ट्राएंगल को लेकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है, युवती पर आरोप है, कि उसने अपने कथित प्रेमी को संबंध बनाने के लिये बुलाया और फिर आंखों पर पट्टी बांध गला रेत कर हत्या कर दी। इस वारदात में महिला के एक दोस्त ने भी उसका सहयोग किया, महिला के प्यार में वो युवक ऐसा अंधा हो गया था, कि एक फोन कॉल पर वो बिहार के कटिहार से दिल्ली चला आया था।

क्या है मामला ?
प्यार, वासना और विश्वासघात और बदले की इस त्रिकोणीय कहानी में महिला आरोपी का नाम सायरा है, उनकी उम्र 22 साल है, महिला ने अपने कथित प्रेमी को संबंध बनाने का लालच देकर अपने पास बुलाया फिर निर्मम तरीके से हत्या कर दी। पुलिस को इस केस को सुलझाने में काफी मेहनत करनी पड़ी, केस सुलझने के बाद आरोपी महिला पुलिस की गिरफ्त में है। आइये विस्तार से बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

लव ट्राएंगल
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार करीब चार साल पहले दिल्ली-कटिहार ट्रेन से रहीम और इसराफिल अपने घर जा रहे थे, इसी यात्रा के दौरान उनकी सामने की सीट पर सायरा बैठी थी, दोनों उनकी खूबसूरती पर इस कदर फिदा हो गये, कि घर कटिहार जाने से पहले वो मुजफ्फरपुर ही उतर गये, तब सायरा इसराफिल की ओर आकर्षित हुई, दोनों मिलने लगे, सायरा दिल्ली के द्वारिका में काम करती थी, तो इसराफिल नोएडा में, लेकिन दोनों अकसर समय निकाल एक-दूसरे के साथ समय बिताते थे।

इसाराफिल ने की शादी
दो साल पहले इसराफिल ने दूसरी महिला के साथ शादी कर ली, जिसके बाद सायरा की जिंदगी में रहीम की एंट्री हुई, दोनों एक साथ प्रेमी-प्रेमिका की तरह रहने लगे। हालांकि सायरा इस दौरान भी छिपकर इसराफिल से मिला करती थी, लेकिन फिर कुछ समय बाद उसने इसराफिल से दूरी बनाने की कोशिश की, जिसके बाद पूरा मामला गड़बड़ हो गया। मामला ऐसा बिगड़ा कि हत्या हो गई।

ब्लैकमेल करने का आरोप
युवती ने पुलिस को बताया कि इसराफिल ने उसे ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया था, ताकि वो उसके साथ संबंध बनाती रहे, जिसके बाद मैंने 31 अगस्त को रहीम को फोन किया, वो नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस से कटिहार से आनंद विहार आया था, फिर 2 सितंबर को ग्रीन पार्क मेट्रो स्टेशन पर उससे मुलाकात की, जहां दोनों ने पूरी योजना बनाई। जिसके बाद उसने इसराफिल को कॉल कर रात 8 बजे नोएडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के पास मिलने के लिये बुलाया, वहां उसके ऑटो में बैठकर नोएडा एक्सप्रेस वे की ओर गई, इसी दौरान रहीम दूसरे ऑटो से उसका पीछा कर रहा था।

अंधेरे में रोका ऑटो
सायरा के कहने के बाद इसराफिल ने अंधेरे में ऑटो रोक दिया और उसे किनारे ले गई, फिर दुपट्टे से उसकी आंखों पर पट्टी बांध दी, जिसके बाद वो अपने कपड़ों में छिपाकर लाई चाकू निकाली और उसके गले पर हमला किया। इस दौरान रहीम ने अपना ऑटो कुछ दूर पहले ही रुकवा लिया, और पैदल घटनास्थल तक पहुंचा, उसके बाद उसने ताबड़तोड़ चाकूओं से प्रहार किया। फिर सिर को ईंट से कुचल दिया।

वापस लौट गये
घटना को अंजाम देने के बाद सायरा द्वारिका अपने काम पर लौट गई, तो रहीम प्लेन से पटना चला गया। अगले दिन इसऱाफिल की पत्नी द्वारा सूचना दिये जाने के बाद पुलिस ने शव को बरामद किया। घटनास्थल पर मिले दुपट्टे के अनुसार पुलिस को शक हुआ कि इस केस में कोई महिला भी शामिल है, जांच के दौरान मोबाइल लोकेशन हिस्ट्री के आधार पर पुलिस ने रहीम को चिन्हित किया, 6 सितंबर को पुलिस कटिहार पहुंची और रहीम को गिरफ्तार कर नोएडा लाया गया, तो दूसरी टीम ने द्वारिका से सायरा को गिरफ्तार कर लिया।