इस लड़की को सुपरमॉडल समझ रहे थे लोग, सच्चाई सामने आई तो होश उड़ गए !

PIC 1- SUPERMODEL

एक लड़की को लोग सुपरमॉडल समझ रहे थे। फेसबुक पर जब इस लड़की के 36 लाख फॉलोवर हुए तो सच्चाई जानकर सभी के होश उड़ गए।

New Delhi, Oct 12 : जैसा कि हम बार बार बताते हैं कि सोशल मीडिया के जरिए आप कभी भी स्टार बन सकते हैं। ये ऐसा मंच है, जहां कोई भी किसी भी वक्त बड़ा स्टार बन सकता है। देखा भी जा रहा है कि लोग अपनी अपनी प्रतिभा और हुनर के जरिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऐसे ही एक लड़की है, जिसे लोगों ने सुपरमॉडल समझा और और उसे फॉलो करने लग गए। सच्चाई सामने आई तो होश उड़ गए।

एक लड़की वायरल हो गई
जी हां इस लड़की की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। हर कोई इसे पहली बार मेंPIC 2- SUPERMODEL बेहतरीन मॉडल बता रहा था। इस लड़की की खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं। हर कोई इस लड़की को फॉलो करना चाह रहा है। हर किसी के लिए ये लड़की किसी खूबसूरत बला से कम नहीं है। चलिए सबसे पहले आपको इस लड़की के बारे में ही बचा देते हैं कि आखिर ये कौन है।

फिगर देखकर दंग रह जाएंगे
इस लड़की का नाम है लॉरेन ड्रैन। लॉरेन फ्लोरिडा की रहने वाली हैं। खास बात ये है कि उनका शरीर PIC 3- SUPERMODELबेहद ही सुडौल है। मतलब किसी सुपर मॉडल जैसा ही उनका फिगर है। इस वजह से सोशल मीडिया पर उनके लाखों दीवाने हैं। उनकी हर फोटो सोशल मीडिया पर लाखों में शेयर होती है। जैसा कि हम पहले ही बचा चुके हैं कि लॉरेन फिगर के मामले में हॉलीवुड क्वीन्स को भी पीछे छोड़ देती हैं।

सोशल मीडिया पर बनी सनसनी
सोशल मीडिया अकाउंट पर लॉरेन की एक से एक हॉट फोटो हैं। जिन्हें देखकर लोग उन्हें सुपर मॉडल PIC 4- SUPERMODELसमझ रहे थे। लेकिन जब सच्चाई सामने आई तो लोगों को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ। असल में लॉरेन कोई सुपर मॉडल नहीं हैं बल्कि एक हॉस्पिटल में नर्स हैं। जी हां लॉरेन एक प्राइवेट हॉस्पिटल में नर्स की नौकरी करती हैं और वहां भी उनके कई चाहने वाले हैं।

ये तो नर्स निकली
जब लोगों को इस बात का पता चला तो सब हैरान रह गए। इसके बाद भी लॉरेन को लेकर लोगों की PIC 5- SUPERMODELदीवानगी खत्म नहीं हुई। लोगों ने लॉरेन को दुनिया की सबसे खूबसूरत नर्स का खिताब दिया है। इस लड़की ने 16 साल की उम्र से ही नर्सिंग का कोर्स करना शुरू कर दिया था। इसके साथ ही वो अपनी फिटनेस पर खूब ध्यान देती हैं। ये ही लॉरेन के शरीर की खूबसूरती का राज है।

ये है फिटनेस का राज
क्या आप जानते हैं कि लॉरेन 31 साल की हैं। इसके बाद भी वो किसी सुपर मॉडल से कम नहीं लगती।PIC 6- SUPERMODEL 31 साल की उम्र में भी उन्होंने अपने शरीर को फिट बनाया हुआ है। इस फिटनेस की बदौलत उनकी फैन फॉलोविंग लगातार बढ़ती जा रही है। ये उनकी फिटनेस और अदाओं का ही जलवा है कि वो 36 लाख लोगों के द्वारा फॉलो की जा रही हैं। इस वजह से लॉरेन हिट हैं।

हर सेकंड फिटनेस पर लगाती हैं
लॉरेन के बारे में कहा जाता है कि वो एक एक सेकंड फिटनेस पर लगाती हैं। इसके अलावा वो अपना PIC 7- SUPERMODELबाकी वक्त अस्पताल में लोगों की सेवा में लगाती हैं। लॉरेन पूरे दिल से लोगों की सेवा भी करती हैं। फिट रहने के लिए वो लोगों को नए नए तरीके बताते रहती हैं। हर बार वो फिटनेस से जुड़ी एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर डालती हैं और लोगों का ध्यान आकर्षित करती हैं।

सबसे हॉट नर्स बनी लॉरेन
आज अपनी फिटनेस की वजह से लॉरेन दुनिया की सबसे हॉट नर्स का खिताब पा चुकी हैं। हालांकि PIC 8- SUPERMODELपहले लोगों को लगता था कि लॉरेन सुपरमॉडल हैं। नर्स होने के बाद भी अपने शरीर को इस तरह फिट रखना हर किसी के वश की बात नहीं होती। लॉरेन ने अपने शरीर को जिस तरह से सुडौल बनाया है, उसे देखकर तो ये ही कहा जा सकता है कि सुपर मॉडल भी उनके आगे पानी मांगती नजर आएगी।