ओम प्रकाश राजभर का दावा, इस बार यूपी में बदलाव की बयार, औवैसी को लेकर भी ये बोल गए

ओम प्रकाश राजभर ने इस बार बड़ा बयान देते हुए कहा है कि यूपी की जनता बदलाव चाहती हैं, वहीं वो ओवैसी पर बोलना भी नहीं भूले ।  

New Delhi, Nov 27: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में ओम प्रकाश राजभर तुरुप का पत्‍ता साबित हो सकेत हैं हालांकि बीजेपी ने उनकी शर्ते मानने से इनकार करते हुए उनका साथ मंजूर नहीं किया । अब राजभर समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन कर चुके हैं और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश ने चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया । राजभर का दावा है कि यूपी में इस बाद बदलाव की बयार है औ इस बार गठबंधन की जीत का दावा ठोंका है ।

‘इस बार बदलाव की बयार’
इस बार चुनाव की दिशा में अहम साबित होने वाले दिग्गज नेता ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि इस बार यूपी में बदलाव की बयार है और प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है । उनसे जब पूछा गया कि क्‍या अखिलेश यादव से गठबंधन करने के बाद और लोगों के भी साथ आने की संभावना है, तो उन्‍होंने दावा किया कि चुनाव से पहले अभी काफी लोग हमारे गठबंधन के साथ आएंगे ।

‘अकेले लड़कर नहीं जीती जाती जंग’
आम प्रकाश राजभर ने असदुद्दीन ओवैसी को लेकर भी बयान दिया । ओवैसी के साथ सीटों के बंटवारे को लेकर कहा, “ज्यादा सीटें अकेले लड़कर वोट हासिल किए जा सकते हैं चुनाव नहीं जीता जाता है । इसलिए कम सीटें लेकर जीतने की कोशिश करनी चाहिए । हमनें उनसे कहा कि 100 सीटें लड़कर एक भी नहीं जीतेंगे और 10 सीटें लड़कर दस की दस जीत जाएंगे।”

हरदोई में की जनसभा
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मतदाताओं को साधने के लिए राजभर, समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के साथ मिलकर रैली कर रहे हैं । हरदोई की संडीला विधानसभा के अतरौली में ऐसी ही एक साझा रैली हुई । देखना होगा चुनावी मौसम में बना ये गठजोड़ चुनाव परिणाम में क्‍या रंग दिखाता है ।