लव स्टोरी- पहली नजर में ही पायल नाथ को दिल दे बैठे थे उमर अब्दुल्ला, शादी के 17 साल बाद तलाक

omar5

उमर और पायल की लव स्टोरी दिल्ली के ओबेरॉय होटल से शुरु हुई, दरअसल उमर इस होटल ग्रुप के मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव थे।

New Delhi, Dec 13 : जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला और उनकी पूर्व पत्नी पायल नाथ 17 साल की शादी निभाने के बाद एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं, लेकिन कभी उनकी भी खूबसूरत लव स्टोरी थी, ये दोनों पहले एक-दूसरे के प्रति आकर्षित हुए, फिर प्यार हुआ, दोनों ने शादी कर ली, आइये आज आपको दोनों की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं, कि कैसे और कहां दोनों मिले।

होटल से शुरुआत
बताया जाता है कि उमर और पायल की लव स्टोरी दिल्ली के ओबेरॉय होटल से शुरु हुई, दरअसल उमर इस होटल ग्रुप के मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव थे, पायल नाथ भी यहां काम करती थी, इसी दौरान दोनों की आंखें चार हो गई, पायल के पिता मेजर जनरल रामनाथ सेना से रिटायर्ड थे, वहीं उमर जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम के बेटे थे।

मजहब की दीवार
दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे, लेकिन जब बात शादी तक पहुंची, तो दोनों को इस बात का डर था कि घर वाले आसानी से नहीं मानेंगे, इसलिये दोनों ने अपने तरीके से मामले को हैंडल किया, फिर घर वाले भी मान गये। मजहब की दीवार पार कर दोनों ने साल 1994 में शादी कर ली।

दो बच्चे
उमर और पायल के दो बेटे हैं, जाहिर और जमीर, फिर 17 साल की शादी के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। अब पायल नाथ दिल्ली में अपना ट्रांसपोर्ट का बिजनेस देखती हैं, तो वहीं उमर राजनीति में सक्रिय हैं। वो जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम भी रह चुके हैं।