शिवपाल यादव की सुरक्षा और बंगले पर राजनीति गरमाई, योगी के मंत्री ने कहा बीजेपी के लिये शुरु कर दिया काम

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि शिवपाल यादव को जेड प्लस सुरक्षा और बंगला देना साफ संदेश देता है कि उन्हें बीजेपी का संरक्षण हासिल है, वो बीजेपी के लिये काम करना शुरु कर चुके हैं।

New Delhi, Oct 21 : योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर अकसर अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं, एक बार फिर से उन्होने ऐसा बयान दिया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। इस बार ओम प्रकाश राजभर के निशाने पर सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई शिवपाल यादव हैं, ओ पी राजभर ने समाजवादी सेकुलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल यादव को पूर्व सीएम मायावती का छोड़ा हुआ सरकारी बंगला देने पर निशाना साधा है।

बीजेपी का संरक्षण
एक समाचार एजेंसी के अनुसार ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि शिवपाल यादव को जेड प्लस सुरक्षा और बंगला देना साफ संदेश देता है कि उन्हें बीजेपी का संरक्षण हासिल है, वो बीजेपी के लिये काम करना शुरु कर चुके हैं, आपको बता दें कि ओम प्रकाश राजभर पहले भी शिवपाल यादव को बंगला दिये जाने के खिलाफ मोर्चा खोल चुके हैं। 14 अक्टूबर को योगी सरकार के मंत्री ने शिवपाल यादव को सरकारी बंगला आवंटित किये जाने का राज खोला था, उन्होने कहा था कि सपा को कमजोर करने के लिये बीजेपी ने शिवपाल यादव से नजदीकी बढाई है, इसके साथ ही उन्होने दावा किया कि अगले लोकसभा चुनाव में बीजेपी की हार तय है।

कार्यालय भी आवंटित हो सकती है
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ने आगे बोलते हुए कहा कि सपा को कमजोर करने के लिये शिवपाल यादव को आवास आवंटित किया गया है, इसके साथ ही उन्होने तंज कसते हुए कहा कि शिवपाल यादव को तो बीजेपी ऑफिस भी आवंटित कर सकती है, योगी के मंत्री ने कहा कि सरकार हमें ऑफिस नहीं दे रही, जबकि हम 2017 से ऑफिस की मांग कर रहे हैं, शायद सरकार को हमें कार्यालय देने में डर लगता है, ये लोग हमें हलके में ले रहे हैं, लेकिन इन्हें चुनाव बाद सब समझ में आ जाएगा, कि शिवपाल यादव भारी हैं, या मेरे पास ज्यादा ताकत है।

अगले चुनाव में मिलेगी हार
ओ पी राजभर ने आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी की हार होने का दावा किया, उन्होने कहा कि गोरखपुर, फूलपुर और कैराना में मिली हार से आगाज हो चुका है, यदि सरकार की ऐसी ही कार्यशैली रही, तो आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी का बुरा हश्र होगा, मंत्री ने कहा कि हालात ये है कि सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश का नौकरशाह पालन ही नहीं कर रहे हैं, जनता के शिकायतों का भी सही तरीके से निस्तारण नहीं हो रहा है, नौकरशाही शिकायत निस्तारण की केवल खानापूर्ति कर रही है।

अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं
योगी सरकार में मंत्री ओ पी राजभर अकसर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं, विधानसभा चुनाव के बाद से ही वो लगातार सरकार से नाराज हैं, लेकिन ना तो सरकार को छोड़ते हैं और ना ही सरकार उन पर कार्रवाई करती है। पिछले दिनों शिवपाल यादव से उनकी मुलाकात ने खूब सुर्खियां बटोरी थी, अब वो शिवपाल यादव के खिलाफ ही मोर्चा खोले हुए हैं।