अखिलेश यादव से गठबंधन पर ओवैसी का बड़ा बयान, कही ऐसी बात

owaisi akhilesh

ओवैसी ने कहा 60 साल से हम पर कभी आतंकवाद तो कभी फिरकापरस्ती का इल्जाम लगा, सुन लो अखिलेश मुझे तुमसे किसी सर्टिफिकेट की जरुरत नहीं है।

New Delhi, Jan 02 : यूपी विधानसभा चुनाव से पहले एआईएमआईएम मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने सपा प्रमुख तथा पूर्व सीएम अखिलेश यादव से गठबंधन को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, शनिवार को सहारनपुर के बेहट विधानसभा में शोषित वंचित समाज सम्मेलन को संबोधित करते हुए गठबंधन के मुद्दे पर ओवैसी ने अखिलेश यादव को घेरा, जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा, कि हम कांग्रेस-बीजेपी को छोड़कर किसी से भी गठबंधन करना चाहते हैं, लेकिन जब एक पत्रकार ने अखिलेश यादव से एआईएमआईएम से गठबंधन का सवाल पूछा, तो उन्होने कहा कि ओवैसी पर इल्जाम लगते हैं।

क्या कहा
ओवैसी ने कहा 60 साल से हम पर कभी आतंकवाद तो कभी फिरकापरस्ती का इल्जाम लगा, सुन लो अखिलेश मुझे तुमसे किसी सर्टिफिकेट की जरुरत नहीं है, owaisi ओवैसी ने कहा 11 फीसदी तुम यादव हो, 19 फीसदी मुसलमान हैं, तुम अगर सीएम बने तो मुसलमान के वोट की खैरात से बने हो।

मोहब्बत एकतरफा नहीं हो सकती
जब ओवैसी से अखिलेश यादव के साथ चुनावी गठबंधन को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होने कहा, अकसर लोग कहते हैं, ओवैसी अलायंस नहीं करना चाहते, हम तो अलायंस चाहते हैं, अब अगर कोई हमको नीचे गिराएगा और कहेगा, इन पर इल्जाम लगते हैं मोहब्बत एकतरफा नहीं हो सकती।

अनाप-शनाप आरोप लगाये
गठबंधन टीवी कैमरा पर नहीं बोला जाता, लेकिन उन्होने अनाप-शनाप आरोप लगाये, इल्जाम हम पर ही लगता है। आपको बता दें कि एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी लगातार अपने चुनावी भाषणों में अखिलेश पर हमलावर हैं, वो बीजेपी के साथ-साथ सपा, बसपा और कांग्रेस को लगातार मुस्लिमों की अनदेखी का आरोप लगाकर घेर रहे हैं, ओवैसी की पार्टी ने यूपी में 100 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है, जिसके लिये ओवैसी लगातार शोषित, वंचित समाज सम्मेलन कर रहे हैं।