ओवैसी पर चली गोलियां, बेगम को नहीं हुआ यकीन, बोलीं- डिनर पर ना ले जाने का नया बहाना!

असदुद्दीन ओवैसी ने खुद ये किस्‍सा बताया कि जब उन्‍होंने अपने पर चली गोलियों के बारे में बेगम को बताया तो उन्‍हें लगा कि वो बहाने मार रहे हैं ।

New Delhi, Feb 05: एआईएमआईएम, ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर हमला हो गया । उनकी कार पर गुरुवार को हापुड़ जिले के छिजारसी टोल पर दनादन गोली चलाई गई । ओवैसी यूपी चुनाव 2022 के लिए चुनाव प्रचार करके वापस लौट रहे थे इसी दौरान यह घटना हुई । ओवैसी हमले में बाल-बाल बच गए । अब उन्‍होंने इस घटना से जुड़ा एक मजेदार किस्‍सा शेयर किया है ।

बेगम को डिनर पर ले जाना था
इंडियन एक्‍सप्रेस के कॉलम Delhi Confidential के मुताबिक, हैदराबाद से लोकसभा एमपी ओवैसी पर जिस दिन हमला हुआ, उसी दिन उन्‍होंने अपनी पत्‍नी को डिनर पर ले जाने का वादा किया था। लेकिन फायरिंग के घटना के बाद ये तो कैंसिल होना ही था । जब उन्‍होंने इस बारे में पत्‍नी को फोन पर बताया तो वो बोलीं एक नया बहाना । ओवैसी ने कहा कि आप टीवी खोलकर देख लें । इसके बाद उनकी बेटी का फोन जब आया तब उनकी बेगम को सच पर यकीन आया ।

प्रचार में व्‍यस्‍त हैं ओवैसी
गौरतलब है कि ओवैसी इन दिनों यूपी चुनाव प्रचार में बेहद व्‍यस्‍त हैं । व्‍यस्‍तता के कारण उन्‍होंने अपनी बेगम से गुरुवार को दिल्‍ली में ही रहने को कहा था । उन्‍होंने उन्‍हें कहा था, कि वह प्रचार खत्‍म करने के बाद रात को उनके साथ डिनर पर जाएंगे । दोपहर तक तो सबकुछ ठीक-ठीक था। गुरुवार शाम तक भी सब सही जा रहा था। ओवैसी ने मेरठ के किठौर में चुनावी कार्यक्रम में शिरकत की और शाम को वह दिल्‍ली के लिए निकल पड़े, लेकिन रास्‍ते में उन पर हमला हो गया। इसके बाद फोन कर बेगम को बताया तो उन्‍हे यकीन ही नहीं हुआ । पत्‍नी को लगा कि वह डिनर पर नहीं जाना चाहते, इसलिए बहाना बना रहे हैं। ओवैसी की बेगम ने कहा, “नई कहानी”। इस बाद ओवैसी ने सबूत पेश करते हुए कहा कि जरा आप टीवी तो खोलकर देखिए। इस बीच ओवैसी की बेटी का फोन मां के पास आया और बेटी ने हमले की बात मां को सुनाई, तब जाकर उन्‍हें एहसास हुआ कि सच में ओवैसी पर हमला हुआ है।

छिजारसी में हुई घटना
आपको बता दें बीते गुरुवार को छिजारसी टोल गेट पर हुई इस घटना के बारे में ओवैसी ने खुद ट्वीट करके बताया, “कुछ देर पहले छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियाँ चलाई गयी। 4 राउंड फ़ायर हुए। 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए। मेरी गाड़ी पंक्चर हो गयी, लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहाँ से निकल गया। हम सब महफ़ूज़ हैं। अलहमदु’लिलाह।” ओवैसी पर हमले के मामले में यूपी पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक सहारनपुर का रहने का वाला है, जबकि दूसरा गौतमबुद्ध नगर जिले का है। सचिन और शुभम ना के इन दो हमलावरों ने  पुलिस को बताया कि वे राम मंदिर पर दिए ओवैसी के बयान से नाराज थे। इसी वजह से उन्‍होंने ओवैसी पर हमला किया।