49 साल के पाक सांसद की 18 साल की बेगम, दूसरी पत्‍नी को तलाक देकर उसी दिन किया तीसरा निकाह

पाकिस्तान के 49 वर्षीय सांसद और इमरान खान के बेहद करीबी आमिर लियाकत हुसैन ने बुधवार को 18 साल की सईदा दानिया शाह से तीसरा निकाह कर लिया है ।

New Delhi, Feb 12: पाकिस्तान के सांसद और इमरान खान के करीबी आमिर लियाकत हुसैन का तीसरा निकाह खूब सुर्खियों में हैं । आमिर लियाकत ने दूसरी पत्‍नी को तलाक देकर तीसरी बार शादी की है । खास बात ये कि 49 साल के आमिर ने महज 18 साल की सईदा दानिया शाह संग निकाह पढ़ा है । सईदा से निकाह के दिन ही आमिर ने अपनी दूसरी पत्‍नी को तलाक दिया था । पाकिस्‍तान में सांसद की ये शादी चर्चा में है ।

नई बीवी को बताया डार्लिंग
आमिर लियाकत हुसैन ने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के जरिए इस निकाह की जानकारी दी । उन्‍होंने बताया कि उनकी तीसरी बेगम सईदा दानिया शा 18 साल की हैं, वो पंजाब के लोधरन में एक सम्‍मानित परिवार से ताल्‍लुक रखती हैं । आमिर ने अपनी नई बेगम को खूबसूरत, समझदार और डार्लिंग बताया ।
पिछली शादी को बताया ‘बुरा समय’
सईदा के साथ अपने निकाह की जानकारी देते हुए आमिर ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा- ‘बुरे समय को अभी-अभी उन्‍होंने पीछे छोड़ा है, वो गलत फैसला था।’ आपको बता दें कि आमिर लियाकत हुसैन एक सांसद के साथ-साथ पाकिस्तान के लोकप्रिय टीवी होस्ट भी हैं और प्रधानमंत्री इमरान खान के करीबी माने जाते हैं ।

आमिर लियाकत की दूसरी पत्नी
आपको बता दें आमिर लियाकत ने दूसरी शादी एक अभिनेत्री सैयद टूबा से की थी, 2018 में हुई ये शादी ज्‍यादा नहीं चली । दोनों पिछले 14 महीने से अलग-अलग रह रहे थे । अभिनेत्री टूबा ने भी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए तलाक की घोषणा की है, अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में अभिनेत्री टूबा ने लिखा है कि, वो पिछले 14 महीनो से अलग-अलग रह रहे थे और उन्होंने आमिर लियाकत हुसैन से तलाक की अर्जी दी थी । उन्होंने लिखा कि, सुलह की कोई उम्मीद नहीं थी, लिहाजा उन्होंने अदालत से खुला तलाक लेने का विकल्प चुना है।

फोन पर दिया था पहली पत्नी को तलाक
दिलचस्‍प बात ये कि जब आमिर लियाकत हुसैन ने दूसरी शादी की थी, उस वक्त उनकी पहली पत्नी सईद बुसरा इकबाल ने आरोप लगाया था कि, आमिर लियाकत ने उन्हें फोन पर ही तलाक दे दिया था । सईद बुसरा ने बताया था कि, आमिर लियाकत के फैसले से उसकी जिंदगी में तूफान खड़ा हो गया था और उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि, अचानक उनकी जिंदगी में भूचाल कैसे आ गया । तब उन्होंने कहा था कि, आमिर लियाकत के फैसले से उन्हें काफी गहरी ठेस पहुंची है। आपको बता दें आमिर लियाकत, जो इमरान खान के करीबी माने जाते हैं, वो अपने प्रधानमंत्री के नक्शेकदम पर ही चल रहे हैं । आपको बता दें कि इमरान खान की भी तीन शादियां हो चुकी हैं ।