पाकिस्‍तानी ‘मिस्‍ट्री गर्ल’ का लग गया पता, पाकिस्‍तान नहीं इस इंडियन क्रिकेटर की है दीवानी

एशिया कप में भारत के शानदार प्रदर्शन के अलावा एक मिस्‍ट्री गर्ल ने काफी सुर्खियां बटोरीं । ये लड़की कौन है, कहां की है इसके बारे में सब कुछ जानिए आगे ।

New Delhi, Sep 29 : एशिया कप में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ट्रॉफी अपने नाम कर ली । पाकिस्‍तान, बांग्‍लादेश जैसी टीमों को धराशाई करते हुए भारत एशिया का चैंपियन बन गया । इस बार मैच के साथ कई और बातें भी काफी चर्चा में रहीं सोशल मीडिया पर क्रिकेट के कई फैन्‍स ने सुर्खियां बटोरीं । अफगानिस्‍तान से टाई हुए मैच में रोने वाला नन्‍हा सरदार हो या फिर पाकिस्‍तान की वो मिस्‍ट्री गर्ल । पाकिस्‍तान की इस महिला फैन ने जमकर सुर्खियां बटोरीं । इस महिला के बारे में अब सब कुछ पता चल गया है ।

दुबई में रहती हैं रिजला रेहान
रातों-रात सोशल मीडिया सनसनी बन चुकी इस पाकिस्‍तानी फैन का नाम है रिजला रेहान । रिजला पाकिस्‍तानी हैं लेकिन कई सालों से दुबई में  ही रहती है । दुबई में हुए एशिया कप में भारत-पाक मैच के दौरान सबसे पहले नजर आने वाली इस महिला फैन को लेकर सभी काफी उत्‍सुक रहे । पाकिस्तान को चीयर करने पहुंची यह लड़की सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल की गई ।

मीडिया ने ढूढ़ निकाला
रिजला खान की बढ़ती पॉपुलैरिटी ने उन्‍हें सोशल मीडिया पर फेमस कर दिया । जिसके बाद मीडिया ने उनकी भरसक तलाश की और फाइनली उनका पता चल ही गया । रिजला ने मीडिया से बात की और बताया कि वो क्रिकेट की डाई हार्ट फैन नहीं है, स्‍टेडियम में क्रिकेट देखने का मजा ही अलग है इसलिए वो यहां आई और मैच इंज्‍वॉय किया ।

वायरल हो गई हूं ये नहीं पता था
रिजला के मुताबिक वो मैच देखकर देर रात घर पहुंची थी । उन्‍हें उनके किसी दोस्‍त ने मैसेज कर बताया कि उनकी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई । तस्‍वीर पर कमेंट था कि भारत ने मैच जीत लिया लेकिन पाकिस्‍तान ने दिल जीत लिया । रिजला ने आगे कहा कि वो हैरान थी कि उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है । वो खुश थीं और उन्होने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा भी हो सकता है ।

शादीशुदा हैं रिजला
रिजला रेहान शादीशुदा हैं, ये सुनकर शायद उनके फैन्‍स्‍ का दिल टूट जाए । उनके पति को जब रिजला ने ये तसवीर दिखाई तो उन्‍होने इस कुछ समय के फेम को उन्‍हें इंज्‍वॉय करने के लिए कहा । रिजला भारतीय एक्‍टर्स की बहुत बड़ी फैन हैं । रिजला के मुताबिक वो बिग बॉस की फैन हैं । शाहरुख, सलमान उनके फेवरेट एक्‍टर्स हैं । एक वेब पोर्टल के अनुसार विराट कोहली रिजला के फेवरेट क्रिकेटर हैं । रिजला ने इंटरव्‍यू में कहा कि वो एक दिन इंडिया भी जरूर आना चाहेंगी ।

पाकिस्तानी मिस्ट्री गर्ल के साथ न्यूज 18 की खास बातचीत…

एशिया कप में भले ही पाकिस्तान हार गई हो, लेकिन उस टीम की एक फैन इस समय पूरी दुनिया में चर्चा में है. पाकिस्तान के उस मिस्ट्री गर्ल से बात की हमारे स्पोर्ट्स एडिटर विमल कुमार ने… सुनिए उस पाकिस्तानी मिस्ट्री गर्ल को न्यूज 18 पर….

Posted by News18 India on Friday, 28 September 2018