इस कैच ने कर दिया पाक को एशिया कप से बाहर, टूट गया पाकिस्तानी टीम का ‘ख्वाब’

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
पाकिस्तानी टीम पहले ही कह चुकी थी कि फाइनल में पाकिस्तान की टीम रोहित सेना को हराकर हार का बदला जरुर लेगी, लेकिन अब उन्हें ऐसा मौका नहीं मिलेगा।

New Delhi, Sep 27 : एशिया कप 2018 में पाकिस्तान का सफर खत्म हो चुका है, टीम इंडिया ने दोनों ही मुकाबलों में बुरी तरह पाक टीम को धोया, उसके बाद बांग्लादेश ने भी पाकिस्तान को 37 रनों से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। इसके साथ पाकिस्तान का इस साल एशिया कप जीतने का सपना टूट गया। पाकिस्तानी टीम पहले ही कह चुकी थी कि फाइनल में पाकिस्तान की टीम रोहित सेना को हराकर हार का बदला जरुर लेगी, लेकिन अब उन्हें ऐसा मौका नहीं मिलेगा।

पाक का सफर खत्म
पाकिस्तान की टीम फाइनल में भारत को हराकर एशिया कप जीतने का सपना देख रही थी, लेकिन बांग्लादेश ने उन्हें फाइनल में ही पहुंचने नहीं दिया। सरफराज अहमद की टीम अब दुबई से वापस पाकिस्तान लौट चुकी है। एशिया कप सरफराज की टीम ने जिस तरह का प्रदर्शन किया, उससे फैंस काफी नाराज हैं, देखा जाए, तो एक कैच ने पाक टीम को बैकफुट पर धकेल दिया और जीतता हुआ मुकाबला टीम हार गई।

शोएब मलिक ने पारी संभाली
पाकिस्तानी टीम के सबसे अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक इस टूर्नामेंट में अच्छा खेल रहे हैं। उन्होने हर बार पाकिस्तान की लड़खड़ाती पारी को संभाला, अफगानिस्तान के खिलाफ जीत दिलाई, इस मुकाबले में भी शोएब मलिक टिक चुके थे। वो पाकिस्तानी टीम को जीत की ओर ले जा रहा था, लेकिन तभी रुबल हुसैन की गेंद पर शॉट खेला, लगा गेंद चौके के लिये जाएगी, लेकिन मुर्तजा ने हवा में गोता लगाते हुए शानदार कैच पकड़ा, जिसके मैच का पासा ही पलट गया।

239 रनों पर ऑलआउट
अबूधाबी के शेख जाएद स्टेडियम में बांग्लादेश की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया, 48.5 ओवर में बांग्लादेशी टीम 239 रनों पर ऑलआउट हो गई, लग रहा है था कि पाकिस्तान की टीम आसानी से मैच जीत लेगी, लेकिन बांग्लादेश के फिल्डरों ने गेंदबाजों का भरपूर साथ दिया, जिससे पाक फाइनल में नहीं पहुंच सकी।

रहीम ने बनाये 99 रन
बांग्लादेश की ओर से विकेटकीपर बल्लेबाज मिशफिकुरप रहीम ने सबसे ज्यादा 99 और मोहम्मद मिथुन ने 60 रन बनाये। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाक की शुरुआत बेहद खराब रही, शुरु के 4 ओवर में ही टीम के तीन बल्लेबाज पवेलियन लौट गये। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….

https://twitter.com/Ussi499/status/1045003067735838720