PM मोदी-CM योगी ‘आखिर मेरी बेटी के साथ क्‍या हुआ होगा’, पंडित छन्‍नूलाल लगा रहे न्‍याय की गुहार

pandit channulal (3)

पंडित छन्नूलाल मिश्रा की बड़ी बेटी की मौत पिछले महीने यानी 29-30 अप्रैल की देर रात को कोरोना के चलते एक निजी अस्पताल में हो गई थी, अब ये मामला तूल पकड़ रहा है ।

New Delhi, May 22: अपनी बड़ी बेटी की कोरोना से मौत पर पंडित छन्‍नूलाल दुख में हैं, शोकाकुल हैं । 2014 में पीएम नरेंद्र मोदी के वाराणसी से चुनाव लड़ने पर प्रस्तावक रहे पद्म विभूषण शास्त्रीय गायक पंडित छन्नूलाल मिश्र अब बेटी की मौत पर देश और प्रदेश के मुखिया से न्‍याय मांग रहे हैं । उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से गुहार लगाई है कि वो इस मामले में उनकी मदद करें । आपको बता दें, उनकी बड़ी बेटी का निधन 29-30 अप्रैल की देर रात को हो गया था ।

परिवार की ओर से मांग
बड़ी बेटी की मौत के बाद से परिवार लगातार अस्पताल pandit channulal (2) से सीसीटीवी फुटेज और दस्तावेजों की मांग कर रहा है । हालांकि मामले में जिलाधिकारी ने डॉक्टरों के एक पैनल का गठन कर रिपोर्ट भी मांगी थी, लेकिन मामले में कुछ खास पता चल नहीं पाया । जिलाधिकारी को कुछ दिनों पहले ही आधी-अधूरी रिपोर्ट दी गई थी, जिसे उन्‍होंने वापस लौटा दिया । अब छन्नूलाल खुद मीडिया के सामने आकर न्याय की मांग कर रहे हैं ।

बेटी की कोरोना से मौत, मामला संदेहास्‍पद
वाराणसी में अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए छन्नू लाल मिश्रा ने कहा कि मैं इतना दुखी हूं कि अपनी बेटी की मौत से बता नहीं सकता और सोचता रहता हूं कि आखिर उसके साथ क्या हुआ होगा । उन्‍होंने कहा कि हम सीसीटीवी फुटेज दिखाने की मांग कर रहे हैं,लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई । 20 दिन हो चुके हैं । मेरी बेटी की 7 दिनों के अंदर ही मौत हो गई, अस्पताल वालों ने मिलने तक नहीं दिया । मिश्र ने कहा कि मैं यहीं चाहता हूं कि हमें सीसीटीवी फुटेज अस्पताल का दिखाया जाए ताकि हमें कारण पता चल सके ।

अब पीएम और सीएम से ही आस
पंडित छन्‍नूलाल ने कहा कि वाराणसी के कमिश्नर और डीएम खुद इस मामले में मदद कर रहे हैं, लेकिन अभी तक कुछ नतीजा नहीं निकला है । pandit channulal (1)इसलिए मैं मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री से भी कहूंगा कि अस्पताल का सीसीटीवी फुटेज दिखाया जाए । पंडित छन्नू लाल मिश्रा की छोटी बेटी नम्रता मिश्रा ने भी निजी अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाया है, उन्‍होंने कहस कि आखिर क्या वजह है कि उन्हें अपनी बहन के वार्ड का सीसीटीवी फुटेज और दवा इलाज का दस्तावेज तक नहीं दिखाया जा रहा है । उनका आरोप है कि अस्पताल संचालक अपना काम सही से नहीं कर रहे हैं, इसका पता लगाया जाना चाहिए ।