अपने ही खिलाड़ियों पर भड़क उठे मयंक अग्रवाल, कहा इनकी वजह से हार गये जीता हुआ मैच

Mayank agarwal1

केकेआर के लिये आंद्रे रसेल ने 31 गेंदों में 8 छक्कों और 2 चौकों की मदद से नाबाद 70 रनों की पारी खेली, उनके साथ सैम बिलिंग्स ने 23 गेंदों में नाबाद 24 रन बनाया।

New Delhi, Apr 02 : पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने शुक्रवार को केकेआर के खिलाफ मिली हार के लिये अपने बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया है। उमेश यादव की धारदार गेंदबाजी (23 रन पर 4 विकेट) के सामने पंजाब की टीम 18.2 ओवर में 137 रनों पर ढेर हो गई, टिम साउदी ने भी दो विकेट हासिल किये।

पंजाब की शर्मनाक हार
केकेआर के लिये आंद्रे रसेल ने 31 गेंदों में 8 छक्कों और 2 चौकों की मदद से नाबाद 70 रनों की पारी खेली, उनके साथ सैम बिलिंग्स ने 23 गेंदों में नाबाद 24 रन बनाया, Punjab Kings दोनों ने पांचवें विकेट के लिये 90 रनों की अटूट साझेदारी की, इसकी बदौलत 14.3 ओवर में ही केकेआर ने 4 विकेट पर 141 रन बनाकर आसान जीत हासिल की, कप्तान अय्यर ने भी 26 रन बनाये, पंजाब किंग्स की ओर से राहुल चाहर ने 4 ओवर में सिर्फ 13 रन देकर 2 विकेट झटके, लेकिन टीम को हार से नहीं बचा पाये, मयंक अग्रवाल ने तूफानी पारी खेलने वाले रसेल की भी सराहना की।

अपने ही खिलाड़ियों पर भड़के मयंक
मयंक अग्रवाल ने मैच के बाद कहा, हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की, गेंद से शुरुआत में हमने अच्छी टक्कर दी, लेकिन फिर रसेल क्रीज पर आये और सबकुछ बदल कर रख दिया, इसके लिये क्रेडिट उन्हें जाता है, हमने 50 रन के आस-पास 4 विकेट हासिल कर लिये थे, लेकिन रसेल मैच हमसे दूर ले गये, हमारे लिये काफी सकारात्मक पक्ष रहा, उन्होने कहा कि ये 170 के आस-पास का स्कोर खड़ा करने वाला विकेट था, मुझे लगता है कि हमने अच्छी शुरुआत की, लेकिन इसका फायदा नहीं उठा पाये, कुछ विकेट आसानी से गंवाये, हालांकि टूर्नामेंट की शुरुआत में इस तरह के मुकाबले से ज्यादा समस्या नहीं होती।

अय्यर को नहीं हुआ यकीन
केकेआर कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि उन्होने पंजाब किंग्स से इस तरह की वापसी की उम्मीद नहीं की थी, उन्होने कहा हम स्तब्ध थे, हमने इस तरह की वापसी की उम्मीद नहीं की थी, shreyas iyer खासकर पहले ही ओवर में विकेट गंवाने के बाद, लेकिन जब मैंने उन्हें अच्छी टाइमिंग के साथ रन बनाते हुए देखा, तो सोचा कि मैं भी ऐसा कर सकता हूं, श्रेयस ने कहा कि टीम के अनुभवी स्पिनरों ने काम आसान कर दिया।

रसेल की तारीफ
आंद्रे रसेल की तारीफ करते हुए उन्होने कहा कि उसे इतनी आसानी से बड़े शॉट खेलते हुए देखकर काफी राहत मिली, शानदार हिटिंग, उमेश के साथ मेरी बात हुई, उसे कहा कि उसकी उम्र बढ रही है, लेकिन मैंने कहा कि वो और ज्यादा फिट और मजबूत हो रहा है, वो प्रैक्टिस में कड़ी मेहनत कर रहा है, वो भूखा है, और टीम को जिताना चाहता है।