पीएम मोदी की विनम्रता ने जीत लिया दिल, काफिला रुकवा बुजुर्ग से बंधवाई पगड़ी, वीडियो

पीएम मोदी के इस काशी दौरे के बीच का एक वीडियो भी सामने आया है, इसमें उनका काफिला काशी की एक गली से गुजरता नजर आ रहा है।

New Delhi, Dec 13 : पीएम मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर हैं, वो इस दौरान काशी विश्वनाथ कॉरीडोर का लोकार्पण भी किया, पीएम ने सोमवार को काशी के कोतवाल काल भैरव के दर्शन भी किये, साथ ही गंगा में डुबकी भी लगाई, इस दौरान पीएम मोदी को देखने के लिये बड़ी संख्या में लोगों का तांता लगा रहा।

वीडियो सामने आया
पीएम मोदी के इस काशी दौरे के बीच का एक वीडियो भी सामने आया है, इसमें उनका काफिला काशी की एक गली से गुजरता नजर आ रहा है, इस दौरान पूरी सड़क पर फूल बिखरे दिख रहे हैं, लोग मोदी-मोदी के नारे लगा रहे हैं, हर –हर महादेव हर जगह गूंज रहा है, घरों से फूल वर्षा हो रही है, इस बीच सड़क के किनारे भी बड़ी संख्या में लोग उनके स्वागत में खड़े दिख रहे हैं।

बुजुर्ग शख्स
वीडियो में साफ दिख रहा है कि पीएम मोदी के काफिले के आगे बढने के दौरान एक बुजुर्ग शख्स भगवा पोशाक पहने किनारे खड़े हैं, ये शख्स हाथ में केसरिया पगड़ी लिये हुए हैं, वो अपने हाथों से प्रधानमंत्री को ये पगड़ी पहनाना चाह रहे थे, लेकिन पहले उन्हें सुरक्षा कारणों से सुरक्षाकर्मियों ने रोक दिया।

काफिला रुकवा लिया
इसी दौरान पीएम की नजर उन पर पड़ी, तो उन्होने अपना काफिला रुकवा लिया, इसके बाद उन बुजुर्ग ने आगे बढकर पीएम मोदी को अपने हाथों से पगड़ी पहनाई, मोदी ने इस दौरान हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया, ये वीडियो थोड़ी देर में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, ये चर्चा का विषय बन गया है।