होटल के कमरे में महिला के साथ रंगरलियां मना रहा था पुलिसकर्मी, सिपाही पत्नी ने पकड़कर धुन डाला

एक पुलिसकर्मी की तब शामत आ गई जब उसकी पुलिसवाली बीवी ने उसे रंगे हाथ होटल में किसी और के साथ पकड़ लिया । फिर जो हुआ वो सबने देखा ।

New Delhi, Apr 01: पति की बेवफाई से नाराज पत्‍नी ने सड़क पर जमकर हंगामा काटा । लेकिन ये पति-पत्‍नी कोई आम नहीं बल्कि यूपी पुलिस में तैनात मिया-बीवी हैं । आगरा में सिपाही के पद पर तैनात पति को उसकी महिला सिपाही पत्‍नी ने एक होटल में दूसरी महिला संग पकड़ लिया । इसके बाद होटल के बाहर पत्नी ने सिपाही पति के साथ खूब गाली गलौज की और उसके दे दनादन थप्पड़ भी जड़ डाले ।

कोतवाली पहुंचा दंपत्ति
सड़क पर पुलिसकर्मी पति-पत्‍नी के झगउ़े की खबर कोतवाली को लगी तो साथी पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और जमा भीड़ को हटाकर सिपाही दंपति को कोतवाली ले आए । हालांकि घटना की कोई तहरीर नहीं दी गई है। मामला गुरुवार दोपहर बाद का बताया जा रहा है। जहां राधारमन रोड पर स्थित एक होटल में पहुंची महिला सिपाही ने रिसेप्शन पर रजिस्टर देखा और अपने पति का नाम देखकर नाराज होने लगी।

पति को कमरे में देखकर पारा चढ़ा
होटल कर्मचारी ने कमरे का दरवाजा खुलवाकर सिपाही को बुलाया। अपने पति को देखकर महिला बिफर गई और हंगामा करने लगी । पूरे हंगामे के बीच आगरा के परिवहन शाखा में तैनात तथा एएसपी की गाड़ी चलाने वाले सिपाही ने जब अपनी कार में बैठकर जाने की कोशिश की तो महिला सिपाही ने उसे पकड़ लिया और बाहर खींचकर थप्पड़ जड़ दिए । महिला सिपाही भी आगरा के एक थाने में तैनात है ।

सड़क पर तमाशा
महिला सिपाही ने पति के साथ जमकर गाली गलौज की गई तो लोगों की भीड़ जमा हो गई। जानकारी पाकर कोतवाली पुलिस वहां पहुंच गई और कोतवाली ले आयी। महिला सिपाही ने आरोप लगाया कि उसके पति के संबंध छोटे भाई की पत्नी के साथ हैं और होटल में वह छोटे भाई की पत्नी के साथ ठहरा हुआ था। जानकारी दी कि मैनपुरी में उसके छोटे भाई की ससुराल है। आरोप है कि सिपाही एएसपी की गाड़ी लेकर मैनपुरी जाने की बात कहकर आया था। लेकिन उसे शक हो गया तो वह उसके पीछे आ गई । उसने ये भी कहा कि उसका पति उसकी हत्या करना चाहता है। दो साल से वह व उसके बच्चे अकेले परेशान हैं ।