पापा मार डालेंगे … गेस्‍टहाउस से पुलिस रेड में पकड़ी गई लड़कियों के मुंह से निकल रहे थे ये शब्‍द, घर से कॉलेज के लिए निकली थीं  

घर से कॉलेज के लिए निकली लड़कियां गेस्‍ट हाउस से पुलिस रेड में पकड़ी गईं । तीनों छात्राएं पुलिस से मिन्‍न्‍तें करती रहीं कि ये बात उनके घरवालों को ना बताई जाए ।

New Delhi, Nov 03 : उत्तर प्रदेश पुलिस ने मऊ शहर में एक छापेमारी के दौरान जिस्‍म फरोशी के रैकेट का भंडाफोड़ किया है । पुलिस की गिरफ्त में आईं युवतियों में से 3 छात्राएं हैं, ये सभी अपने घर से कॉलेज के लिए निकली थीं । लेकिन कॉलेज जाने की वजह वो सभी अपने ब्‍वॉयफ्रेंड्स के साथ इस गेस्‍टहाउस में पहुंच गईं । पुलिस ने जब रेड मारी तो अलग-अलग कमरों में युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिलीं । इन लड़कियों में एक पुलिसकर्मी की बेटी भी है, जबकि एक मुहर्रिर की बेटी भी निकली ।

पुलिस के पकड़ने पर रोने लगीं लड़कियां
इन सभी लड़कियों की उम्र 20 से भी कम बताइ र्जा रही है । छापेमारी से डरकर सभी लड़कियां पुलिस के सामने रोने लगीं । कई लड़कियों तो  कहने लगीं कि उनके पापा उन्‍हें जान से मार डालेंगे । पुलिस ने इस गेस्‍ट हाउस से 6 युवक और युवतियों को गिरफ्तार किया है । सभी को देह व्यापार निवारण एक्ट में चालान कर कोर्ट में पेश किया गया और जेल भेज दिया गया ।

लड़कों ने किया गुमराह
पुलिस के मुताबिक जेल गईं युवतियों में एक पुलिसकर्मी की बेटी भी है । पकड़े गए युवकों में ज्‍यादातर आवारा किस्‍म के हैं । जो कोई काम धंधा नहीं करते । वहीं पकड़ी गई युवतियों में एक बीटीसी की छात्रा बताई जा रही है । रेड की सूचना मिलते ही कई युवतियों के परिजन भागे-भागे पहुंचे । पुलिस के सामने मिन्‍न्‍ते की, इज्‍जत की दुहाई दी लेकिन पुलिस ने किसी की नहीं सुनी ।
गेस्‍ट हाउस संचालक फरार
पूरा मामला गुरुवार का है । इस गेस्‍टहाउस के संचालक को पुलिस अब तक पकड़ नहीं पाई है । वही इस पूरे गोरखधंधे का मास्‍टरमाइंड बताया जा रहा है । पुलिस की इस रेड ने पूरे मफ इलाके को सन्‍न कर दिया है । आस पड़ोस में रहने वाली कॉलेज जाने वाली युवतियों को इसमें फंसाया गया और इस तरह का काम कराया जा रहा था, किसी को इसकी भनक तक नहीं थी ।

कई और जगह से भी मिली है जानकारी
पुलिस सूत्रों की माने तो अभी शहर में कई जगहों से ऐसी जानकारी मिल रही है कि कुछ और जगह जिस्‍म फरोशी के रैकेट चलाए जा रहे हैं । पुलिस पूरे सबूत के साथ वहां रेड की योजना बना रही है । शहर में सादे कपड़ों में भी पुलिस तैनात है । मऊ शहर में कई होटल और गेस्ट हाउस मौजूद हैं, जहां से पुलिस पहले भी कई युवक और युवतियों को पकड़ चुकी है । कुछ दिन पहले भी एक होटल में छापेमारी के दौरान 3 युवक और 3 युवतियां पकड़ी गई थीं। तब उन्‍हें परिजनों को सौंप दिया गया था ।

मोहल्‍ले वाले सकते में
गुरुवार को हुई छापेमारी ने पुलिस ने कोई दया नहीं दिखाई । गुरुवार की देर शाम तक पकड़े गए युवकों के परिजन उन्‍हें छुड़ाने की कोशिश करते रहे, राजनीतिक दबाव बनाने की भी कोशिश की गई लेकिन एक नहीं चली । पुलिस ने इस बार सख्‍त कदम उठाया । वहीं रिहायशी इलाके में चल रहे जिस्‍म फरोशी के इस रैकेट का भंडाफज्ञेड़ होते ही मोहल्‍ले के लोग सकते में आ गए । पुलिस को अब गेस्‍ट हाउस चालक सोनू चौरसिया की तलाश है ।