बहन के प्रेमी को ठिकाने लगाने के लिये सुपारी, एकदम फिल्मी है ये अपराध की कहानी

bikramgan

पुलिस ने सुपारी देने वाले भाई प्रिंस को डालमियानगर थाना क्षेत्र के प्रयाग बिगहा गांव से गिरफ्तार किया, उसके पास से देसी हथियार बरामद किया गया है।

New Delhi, Jan 12 : जो हम आपको बताने जा रहे हैं, वो कोई फिल्म की कहानी नहीं है, बल्कि हकीकत है, ये बिहार के रोहतास जिले के विक्रमगंज में घटी है, घटना को पूरी तरह से फिल्मी अंदाज में अंजाम दिया गया, जब पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा किया, तो चौंकाने वाले तथ्य सामने आये, इस पूरी कहानी में बहन अपने प्रेमी के प्यार पागल है, लेकिन विलेन उसका भाई बना। भाई अपनी बहन को प्रेमी से मिलने देने को तैयार नहीं है, उसके बाद भाई फिल्मों के विलेन की तरह कदम उठाता है, बहन के प्रेमी को रास्ते से हटाने के लिये लाखों रुपये की सुपारी देता है।

राहुल उर्फ बंटी हत्याकांड का सच
घटना शुरु होती है लव अफेयर से उसके बाद शुरु होती है, एक ऐसी साजिश, जिसमें सुपारी भी है, गुंडे भी है, तथा हत्या को अंजाम देने का कारण भी है, पुलिस के अनुसार आरोपित प्रिंस की बहन से हिमांसु नाम के लड़के का अफेयर चल रहा था, जिससे प्रिंस काफी नाराज था, वो बहन को अपनी आपत्ति दर्ज करा चुका था, लेकिन बहन मान नहीं रही थी, इसके बाद प्रिंस ने नीतीश और रॉकी नाम के दो लोगों को बहन के प्रेमी की हत्या के लिये 4 लाख रुपये की सुपारी दी, सुपारी लेने वाले नीतीश और रॉकी प्रिंस की बहन के प्रेमी हिमांशु की तलाश करने लगे।

प्रेमी के घर पहुंचे हत्यारे
6 जनवरी को नीतीश और रॉकी वारदात को अंजाम देने के लिये हिमांशु के घर पहुंचे, जहां हिमांशु का दोस्त राहुल भी मौजूद था, देर रात नीतीश और रॉकी ने हिमांशु पर गोली चलाई, हिमांशु को बचाने के लिये बीच में राहुल आ गया, राहुल के सिर में गोली लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई, उसके बाद हत्यारों ने हिमांशु पर चाकू से हमला किया। जिसमें वो गंभीर रुप से घायल हो गया, वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों अपराधी अपनी बाइक छोड़कर भाग गये, स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने बाइक बरामद कर लिया।

पुलिस ने प्रिंस को गिरफ्तार किया
पुलिस ने सुपारी देने वाले भाई प्रिंस को डालमियानगर थाना क्षेत्र के प्रयाग बिगहा गांव से गिरफ्तार किया, उसके पास से देसी हथियार बरामद किया गया है, पूछताछ में प्रिंस ने बहन के प्रेमी की हत्या की सुपारी देने की बात कबूली, पुलिस ने प्रिंस के बताने के बाद नीतीश को कैमूर और रॉकी को दुर्गावती थाना क्षेत्र मोहनिया से गिरफ्तार किया। रविवार को पुलिस ने मामले का पर्दाफाश किया, थाना अध्यक्ष मनोज कुमार ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि हत्या का पूरा मामला एक लड़की और हिमांशु के अफेयर से जुड़ा है, हिमांशु राहुल के साथ रहता था, दोनों की अच्छी दोस्ती थी, साथ ही राहुल की दोस्ती नीतीश और रॉकी से थी।

मोबाइल ने खोला हत्या का राज
प्रिंस ने हिमांशु को ठिकाने लगाने के लिये नीतीश और रॉकी को हथियार के साथ 4 लाख रुपये की सुपारी दी, Video call पुलिस के अनुसार नामजद अपराधियों की गिरफ्तारी की के लिये सबसे पहले पुलिस ने उनके मोबाइल नंबरों को सर्विलांस पर रखा, उसके बाद कॉल डिटेल निकाला, जिसमें प्रिंस की लगातार 2 लोगों से बात हो रही थी, यही से पूरा केस खुलता चला गया।